कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए इन साउथ एक्टर ने बढ़ाया मदद का हाथ
कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए इन साउथ एक्टर ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर लोगों की जान का दुश्मन बन बैठा है. वहीं इस बात को लेकर पूरे भारत देश में लॉकडाउन भी किया जा रहा है. इसी बीच टॉलीवुड और साउथ के कुछ जाने माने कलाकार सूर्या, कार्थी और उनके पिता शिवकुमार को उनके परोपकारी कार्यों के लिए जाना जाता है जो कि अग्रम फाउंडेशन चलाने वाले छात्रों को उच्च अध्ययन के लिए और छात्रों की सहायता के लिए जाने वाले उझावन फाउंडेशन की मदद के लिए जाते हैं. सामाजिक रूप से जागरूक परिवार ने कोरोनवायरस के कारण काम गंवाने वाले हजारों कर्मचारियों की सहायता के लिए दक्षिण भारत के फिल्म कर्मचारी महासंघ (FEFSI) को 10 लाख रुपये दान किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 341,400 संक्रमणों और 14,746 मौतों के साथ पूरे विश्व को हिला देने वाले कोरोनावायरस महामारी ने सरकारों को अंतरराष्ट्रीय उड़ानों और अन्य यात्रा मोड को बंद करने के लिए मजबूर कर दिया है. तमिलनाडु में, 31 मार्च तक चेन्नई और अन्य जिलों में तालाबंदी है, लेकिन फिल्म-संबंधी सहित सामान्य जीवन की बहाली इससे ज्यादा हो सकती है और सूर्या- कार्थी परिवार की मदद श्रमिकों पर निर्भर रहने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर सकती है आजीविका के लिए.

जानकारी के लिए हम बता दें कि सूर्या की 'सोरारई पोटरू' की रिलीज़ प्रभावित हुई है जबकि उनकी 'अरुवा' और कोरोनोवायरस के कारण कुछ प्रोडक्शन वेंचर ठप पड़े हैं, जबकि कार्ति की 'सुल्तान' और 'पोन्नियिन सेलवन' भी स्टॉप मोड में हैं.

थालपति विजय की मूवी का गाना हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

कोरोना के डर के बीच विजय की मूवी का पोस्ट हुआ रिलीज़

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर किया योग करते हुए वीडियो, दी फैंस को फिट रहने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -