इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर किया योग करते हुए वीडियो, दी फैंस को फिट रहने की सलाह
इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर किया योग करते हुए वीडियो, दी फैंस को फिट रहने की सलाह
Share:

टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस श्रिया सारन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार वह फिल्मों के कारण नहीं बल्कि अपनी योग लाइफ और वीडियो के लिए सुर्ख़ियों में नज़र आ रही है. जंहा अभिनेत्री श्रिया सरन जिन्हें तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में सबसे लोकप्रिय नायिकाओं में से एक के रूप में जाना जाता है, ने सुपरस्टार रजनीकांत और चिरंजीवी सहित उद्योगों के सभी लोकप्रिय सितारों के साथ अभिनय किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने दो साल पहले अपने रूसी प्रेमी, उद्यमी आंद्रेई कोर्शचेव से शादी कर ली थी और शूटिंग के लिए रूस और भारत के बीच शादी कर रही थी. श्रिया अक्सर ग्लैमर फोटो और वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अपनी बेबाक फिटनेस और शानदार डांस के लिए जानी जाने वाली श्रिया इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं और इस लाइव सेशन के दौरान, अभिनेत्री ने अपने योग प्रशिक्षण के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया और उन्हें शिक्षित किया, और यह योग वीडियो वायरल हो गया, क्योंकि यह लोगों के लिए उपयोगी होगा कोरोनावायरस के कारण होम स्टे अवधि के दौरान खुद को फिट रखने के लिए.

इस तरह अपना समय बिता रही हैं नुसरत जहां

इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो

अपने इस अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं सुभाश्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -