FIFA 2022 में चोट की वजह से बाहर हुए ये खिलाड़ी
FIFA 2022 में चोट की वजह से बाहर हुए ये खिलाड़ी
Share:

अर्जेंटीना के स्ट्राइकर निकोलस गोंजालेज और जोक्विन कोरिया चोटों के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके के है। अर्जेंटीना फुटबॉल महासंघ ने कहा कि फियोरेंटिना क्लब के लिये खेलने वाले गोंजालेज गुरूवार को ट्रेनिंग सत्र के बीच मांसपेशियों में चोट लगा बैठे और अब उनकी जगह एटलेटिको मैड्रिड के फॉरवर्ड एंजेल कोरिया लेने वाले ह। । महासंघ ने यह भी कहा कि जोक्विन कोरिया को 26 सदस्यीय टीम से एक विशेष चोट की वजह से बाहर कर दिया है।

इंटर मिलान के इस खिलाड़ी की जगह अटलांटा यूनाईटेड के फॉरवर्ड थियागो अलमाडा को शामिल भी किया जा चुका है। जोक्विन कोरिया ने बुधवार को संयुक्त अरब अमीरात पर 5-0 की जीत के दौरान एक गोल भी दाग दिया है। अर्जेंटीना ग्रुप सी में मंगलवार को वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में सऊदी अरब से भिड़ेगी और फिर चार दिन  के उपरांत उसका सामना नीदरलैंड से होगा। टीम का अंतिम ग्रुप मैच 30 नवंबर को पोलैंड से होने वाले है।  

इसके पहले ख़बरें थी कि रियल मैड्रिड की जीत में मोदरिज, बेंजेमा और विनसियस के गोल: दूसरी ओर, क्रोएशिया के लुका मोदरिच ने रियल मैड्रिड को ला लिगा में सेल्टा विगो के विरुद्ध  4-1 की जीत में 41वें मिनट में एक गोल किया और एक गोल करने में सहायता भी की है। अन्य गोल करीम बेंजेमा (14वां मिनट), विनसियस जूनियर (56) और फेडरिको वेलवेरडे (66) ने किए। सेल्टा का एकमात्र गोल इयागो ने 23वें मिनट में पेनाल्टी पर दिया था।

मोदरिच का प्रदर्शन क्लब के समर्थकों के लिए राहत है क्योंकि वह ब्राजील के कैसेमिरो की जगह भरने को तैयार दिखाई दे रहे है। एक दिन पहले ही कैसेमिरो ने घोषणा की है कि वह रियल मैड्रिड को छोड़कर मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होने जा रहे हैं। वह बीते एक दशक से टीम के साथ जुड़े थे। मोदरिच के खेल को सेल्टा के समर्थकों ने भी सराहा।

'स्पोर्ट्स ब्रा' की वजह से बच गई महिला की जान!

रोनाल्डो का बड़ा बयान, कहा- "फाइनल में पहुंचने से पहले लीग स्टेज में..."

पुरूषों के टेनिस टूर की पुरस्कार राशि में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -