इंडियन आइडल 9 के विनर एलवी रेवंत ने अन्विता से की सगाई, देखें तस्वीरें
इंडियन आइडल 9 के विनर एलवी रेवंत ने अन्विता से की सगाई, देखें तस्वीरें
Share:

फेम फेम इंडियन आइडल 9, एलवी रेवंत ने अन्विता से की सगाई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गायक ने खुशखबरी साझा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने सगाई समारोह की तस्वीरों को कैप्शन दिया, "खुशी से सगाई हुई !! 24•12•21।" तस्वीरों में अंतरंग समारोह के लिए जल्द ही होने वाले दूल्हा और दुल्हन दोनों पारंपरिक परिधान में तैयार हैं। फिल्म उद्योग के कई हस्तियों ने खुशहाल जोड़े को शुभकामनाएं दीं। गायिका विष्णुप्रिया रवि ने टिप्पणी की, "बधाई रेव शुभकामनाएं! सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गई हैं। 

इस बीच, प्रशंसक गायक के नए गीत, मनोहरी को पसंद कर रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद कंपोज किया था। तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के लिए कई गाने गाकर एल.वी. रेवंत एक घरेलू नाम बन गए। प्रसिद्ध होने से पहले वह कई रियलिटी कार्यक्रमों में दिखाई दिए, और वह इंडियन आइडल 9 के विजेता भी थे। एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' के लिए उनके गीत 'मनोहारी' के साथ, एल.वी. रेवंत ने स्टारडम की ओर कदम बढ़ाया। 

उन्होंने अब तक 200 से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी है। अम्बा दारी, चिरंजीवा, प्रेमी, बेबी आ पॉपुला डब्बा, ओक्का क्षनम, सेल सॉन्ग, वस्थुन्ना बाबा, और आई जस्ट लव यू बेबी उनके कुछ प्रसिद्ध गीत हैं।

 

चिरंजीवी ने सलमान खान को कहा सुनहरे दिल वाला सुपरस्टार

फिल्म रास्कल की सफलता के बाद धनंजय को बधाई देने पहुंचे उनके प्रशंसक

पुष्पा के संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद जल्द ही अभिनेता के रूप में शुरुआत करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -