इस वर्ष अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतेगी ये मूवीज
इस वर्ष अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतेगी ये मूवीज
Share:

वर्ष 2021 में कई मूवी रिलीज हुई जो हिट साबित हो चुकी है, लेकिन इसी साल कई मूवीज और रिलीज होनी थी, जिनको अब इस वर्ष 2022 में रिलीज किया जाने वाला है,  इसके उपरांत ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने के लिए तैयार है।   

अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा: इस मूवी में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज जैसे  कलाकार नज़र आने वाले है। मूवी अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है।  इस मूवी में आधुनिक रिश्तों पर एक प्रगतिशील, अबाधित मूवी बड़े पर्दे के अनुभव में अप्लॉज की शुरुआत को चिह्नित करती है और एलिप्सिस के साथ 2022 में दूसरा प्रोजक्ट है।

जलसा: मूवी 'जलसा' की बात करें तो इसमें विद्या बालन और शेफाली शाह हैं। T-सीरीज़ (भूषण कुमार) और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

सब मोह माया है: जिसकी कास्ट  की बात की जाए तो इसमें एक्टर शरमन जोशी और दिग्गज कलाकार अन्नू कपूर हैं। मूवी को भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड (विनोद भानुशाली और कमलेश भानुशाली), वेद फिल्म फैक्ट्री (संपत राठौर और दीपक दीवान) और इनसोम्निया फिल्म्स (विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता) द्वारा बनाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमने वाली इस कहानी को अन्नू कपूर और शरमन जोशी को लीड रोल में लेकर निर्देशक अभिनव पारीकी निर्माण करने जा रहे है। 'सब मोह माया है' बेरोजगारी की परेशानी, संस्कृति और परम्पराओं की कहानियों को हास्य और व्यंग के साथ दर्शाने का प्रयास करते है।

जैकी श्रॉफ का रुला देने वाला वीडियो वायरल, कहा- 'कुछ दिनों में मैं चला जाउंगा'

4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूप लपेटा

'इन्हें ट्रोल मत करो जुर्माना भरवाओ', ट्रोलर्स के निशाने पर करीना-सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -