'इन्हें ट्रोल मत करो जुर्माना भरवाओ', ट्रोलर्स के निशाने पर करीना-सैफ

आए दिन बॉलीवुड के स्टार्स किसी ना किसी बात के ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। इस लिस्ट में बेबो का नाम भी शामिल है। इस बार बेबो यानी करीना कपूर और उनके नवाब पति सैफ अली खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। जी दरअसल करीना कपूर अपने पति सैफ अली के साथ कहीं गई थी और वह सैफ के साथ अपने घर के बाहर ही गाड़ी में स्पॉट हुई। इस दौरान गाड़ी सैफ चला रहे थे और करीना बाई तरफ आगे की सीट पर फोन सुन रही थीं। हालाँकि यूजर्स ने जो देखा उसे लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल , सैफ और करीना दोनों ने सीट बैल्ट नहीं लगाई थी और ना ही मास्क पहना था। इस बात को देखने के बाद यूजर्स भड़क गए और अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दोनों को देखकर एक यूजर ने कहा कि, 'ये ऐसा कैसे कर सकते हैं। ये क्यों भूल जाते हैं कि ये बहुत से लोगों के रोल मॉडल्स हैं। इन्हें तो कम से कम नियमों को प्रमोट करना चाहिए Sad!' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बेशर्म लोग कोविड फैलाते हैं। अब तो मास्क पहन लो ये पॉलिटिशन और एक्टर्स, ये लोग कोविड फैलाते हैं।'

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा- 'इसे अहमियत देना बंद करो। इनकी पर्सनल डिटेल ये कहा जाते हैं आते हैं पोस्ट करना बंद करो। ये जरूरी नहीं है और ना ये डिसर्व करते हैं। ये कुछ नहीं है यही कारण है जो ये खुद को भगवान समझने लगते हैं।' आप सभी को बता दें कि इस दौरान कई लोगों ने तो यह भी कहा इन्हें ट्रोल नहीं फाइन करने की जरूरत है।

कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन बूथ’ के सॉन्ग की शूटिंग

पहली बार दीया मिर्जा ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा

अर्जुन के बाद खराब हुई मलाइका अरोरा की तबियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -