वास्तु के ये उपाए आपके जीवन से धन की समस्या का अंत करते है
वास्तु के ये उपाए आपके जीवन से धन की समस्या का अंत करते है
Share:

धन व्यक्ति के लिए अतिआवश्यक होता है, इसी के माध्यम से व्यक्ति की बहुत सी जरूरतों की पूर्ती होती है इसलिए धन की उपलब्धता बनाये रखने के लिए व्यक्ति मेहनत करता है और अपनी जरूरतों को पूरा करता है, किन्तु कई बार ऐसा समय आता है कि हमारी बहुत मेहनत के पश्चात भी हमारे समक्ष धन की समस्या उत्पन्न हो जाती है. इसी समस्या से बचने के लिए आज हम आपको वास्तु शास्त्र में दिए गए कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जिससे आपके जीवन में कभी भी धन सम्बन्धी समस्या जन्म नहीं लेगी और आपका घर खुशियों से भरा रहेगा.

वास्तु शास्त्र में दिए गए उपाए 
जब भी आप अपने घर में पूजा करते है तो इस बात का ध्यान रखें की पूजा में उपयोग किया जाने वाला जल किसी ताम्बे के पात्र में रखा हो और पूजा करने के पश्चात इस जल का छिडकाव आपको अपने पूरे घर में करना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में सकारात्मक उर्र्जा उत्पन्न होती है और आपके घर से धन की कमी दूर होती है. 

यदि आपके किसी कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है और आप बार-बार किसी कार्य में असफल हो रहे है, तो प्रतिदिन सुबह उठकर ताम्बे के बर्तन में सूर्यदेव को जल अर्पित करने से आपकी इस समस्या का अंत होगा.

जब भी आप अपने घर पर खाना बनाते है तो उसमे से प्रथम रोटी गाय के लिए और अंतिम रोटी कुत्ते को अवश्य खिलाएं इससे आपके ऊपर के प्रबल से प्रबल वास्तु दोष का प्रभाव कम होता है.

रात को सोते समय कभी भी अपना सिर उत्तर दिशा की ओर करके नहीं सोना चाहिए उत्तर दिशा इ ओर सिर करके सोने से आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. 

 

तो इन कारणों से होती है आपके जीवन मैं कर्ज की समस्या

सोने से पहले करोगे ये काम तो निश्चित ही मिलेगी सफलता

वास्तुशास्त्र के ये आसान से उपाय दिलाएंगे आपको धन में बरक्कत

आपकी शादी में बाधा उत्पन्न कर सकते है, ये वास्तु दोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -