सोने से पहले करोगे ये काम तो निश्चित ही मिलेगी सफलता
सोने से पहले करोगे ये काम तो निश्चित ही मिलेगी सफलता
Share:

हर व्यक्ति का आज जीवन बहुत ही परेशानी भरा है, सभी के जीवन में कोई न कोई परेशानी होती है, जिसमें से कुछ व्यक्ति इन परेशानी से लड़ने की हिम्मत रखते हैं, तो कोई इन परेशानियों से हार जाता है। लेकिन अगर देखा जाये तो कोई भी परेशानी ज्यादा समय तक नहीं होती, हर परेशानी को अंत निश्चित होता है, बस इसके लिए जरूरी है संयम रखना और हिम्मत न हारना। आज हम आपसे इन्ही परेशानियों के चलते कुछ बातों पर चर्चा करने वाले है। दरअसल मनुष्य के जीवन में इतनी परेशानी होती है कि वह हमेशा ही नकारात्मक ख्याल मन में लाने लगता है और जिसकी वजह से उसके साथ हमेशा बुरा ही होता है, तो क्या आपके भी मन में कुछ ऐसे नकारात्मक ख्याल आते हैं अगर हां तो चलिए देखते है इसके कुछ उपाये।

हिन्दू धर्म में तांबे के बर्तन का विशेष महत्व होता है। पूजा के आलावा वास्तुशास्त्र में इसका उपयोग बहुत कारगर होता है। यदि रात में आपकी नींद बीच में बार-बार टूट जाती है तो रात में तांबे के बर्तन में पानी भरकर अपने बिस्तर के पास रखें और सुबह उस पानी को घर के पौधे में डाल दें।

यदि आपके यहां कोई छोटा बच्चा है और वह सोते समय रात में डरकर चौंक जाता है, तो अपने बिस्तर के नीचे छोटा सा चाकू रख लें इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर भाग जाती है।

महिलायों को अपने बाल हमेशा बांध कर ही सोना चाहिए क्योंकि जो महिलाएं रात में अपने बालों को खुला रखकर सोती हैं उन्हें डरावने सपने और अधूरी नींद का सामना करना पड़ सकता है।

भूल कर भी आप जिस बिस्तर पर सोते हैं उसके नीचे जूते-चप्पल न रखें इससे आपके ऊपर नकारात्मक ऊर्जा हावी होने लगती है। इसलिए बिस्तर के नीचे जूते-चप्पल न रखें।

 

तो इन कारणों से होती है आपके जीवन मैं कर्ज की समस्या

चेहरे पर ये तिल आपके धनवान होने का संकेत देता है

घर को नकारात्मक प्रभाव से बचाते है वास्तु के ये उपाय

जानिए वह रंग कौन सा है? जो आपको ऊर्जावान बनाता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -