Video: अपनी डिफरेंट ड्रेसेस के साथ बनाए ये डिफरेंट हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल हर लड़की की पर्सनालिटी को दर्शाती है. इसके साथ ही यह आपके लुक को कंप्लीट करने में आपकी मददगार साबित होती है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी भी फंक्शन में आपके लुक को खास बना सकते हैं.

-अगर आपको हल्दी के फंक्शन के लिए तैयार होना है. तो अपने बालों में साइड ब्रेड जुड़ा बनाएं, ये हेयर स्टाइल को बनाने से हल्दी लगने के बाद भी आपके बाल खराब नहीं होंगे, और आप का लुक भी ऑन पॉइंट लगेगा.

- मेहंदी के फंक्शन में जाने के लिए आपके ऊपर फ्रेंच ब्रेड स्टाइलिश लगेगी. आप इसे साइड पार्टिंग करके दोनों तरफ से ब्रेड लेते हुए एक साइड में ब्रेड बना लें, इससे आपको एक खूबसूरत लुक मिलेगा.

- अगर आप किसी कॉकटेल पार्टी में जा रही हैं. तो ऐसे में अपने बालों को खुला रखें और इन में हल्का कर्ल करके इन्हें वेवी लुक दे, और अपने बालों को एक तरफ रखें, साइड स्वेप्ट हेयर स्टाइल लड़की पर सूट करता है.

- संगीत के फंक्शन में जाने के लिए अपने बालों को आगे की तरफ ले कर क्राउन ब्रेड बनाए, और आप चाहें तो इन में छोटी-छोटी हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं. और बचे हुए बालों को नीचे की तरफ से कर्ल करें. इससे आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा.

किसी भी पार्टी में सूट करते हैं ये हेयर स्टाइल

ब्राइड्स को स्टाइलिश लुक देते हैं डबल दुपट्टे

किसी भी शादी या पार्टी में अच्छी लगती हैं ये ड्रेसेस