ब्राइड्स को स्टाइलिश लुक देते हैं डबल दुपट्टे
ब्राइड्स को स्टाइलिश लुक देते हैं डबल दुपट्टे
Share:

सभी लड़कियां अपनी शादी में सबसे खूबसूरत और डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं, आजकल लहंगे के साथ डबल दुपट्टे का ट्रेंड बहुत ही पॉपुलर हो रहा है. अगर आप लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी करती है और उसके साथ शीयर दुपट्टे को अपने सर से कैरी करके हेयर स्टाइल और ज्वेलरी के साथ हाईलाइट करती हैं तो इससे आपको एक डिफरेंट लुक मिल सकता है. 

1- अगर आप अपने ब्लू लहंगे के साथ शीयर लाइट ब्लू दुपट्टा और दूसरा दुपट्टा हैवी सिक्विन वर्क वाला कैरी करती हैं तो इससे आप का लुक स्टाइलिश हो जाता है. आप चाहे तो अपने सिक्विन वर्क वाले दुपट्टे के किनारों में भी हैवी वर्क वाली लेस लगा सकती हैं. 

2- अगर आप शीयर दुप्पटे के साथ शीयर कॉन्बिनेशन का दूसरा दुपट्टा कैरी करती हैं तो इससे आपको क्लासी और कंफर्टेबल लुक मिल सकता है. लाइट वेट होने के कारण इस शीयर दुपट्टे को कैरी करना बहुत आसान होता है. 

3- आप चाहें तो कंट्रास्ट कलर के शीयर दुपट्टे को भी तैयार कर सकती हैं इससे आपको परफेक्ट लुक मिल सकता है. 

4- अपने सिंपल से दुपट्टे के बॉर्डर पर सिल्क या गोटा पट्टी का काम करवाएं, इससे इसके साथ ही एक और सिंपल दुपट्टा कैरी करें. जिसके बॉर्डर में एंब्रॉयडरी हो, इससे आपको एक बहुत ही खूबसूरत लुक मिलेगा.

5- अपने लुक को खूबसूरत बनाने  के लिए शीयर दुपट्टे सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. दुपट्टे के ऊपर आप हैवी बॉर्डर वाला सेम कलर का दुपट्टा भी कर सकती हैं. यह देखने में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं.

 

किसी भी शादी या पार्टी में अच्छी लगती हैं ये ड्रेसेस

लड़कियों में छाया है धोती पैंट का ट्रेंड

आप साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती है रफल स्टाइल पैटर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -