जल्द ही UK में तीन नए एक्सपीरियंस स्टोर खोलने की योजना बना रही Huawei कंपनी
जल्द ही UK में तीन नए एक्सपीरियंस स्टोर खोलने की योजना बना रही Huawei कंपनी
Share:

चीनी प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी Huawei, जिसने पिछले महीने शंघाई, चीन में अपना प्रमुख स्टोर खोला था, ने अब यूनाइटेड किंगडम में तीन नए एक्सपीरियंस स्टोर्स शुरू करने की योजना का एलान किया है. कंपनी ने लंदन और मैनचेस्टर में तीन स्टोर खोलने के लिए लगभग 10 मिलियन पाउंड खर्च करने की योजना बना रही है. यह यूके के हाई स्ट्रीट पर पहला स्वयं का ब्रांड स्टोर भी बनाने वाली है. कंपनी का कहना है कि वह इस क्षेत्र में 100 से अधिक नौकरियों का सृजन करने वाली है.

Huawei स्टोर का लोगो आधिकारिक: Huawei की योजना के अनुसार, पहला स्टोर अक्टूबर 2020 में लंदन के ओलंपिक पार्क, स्ट्रैटफ़ोर्ड में खुलेगा और इसके बाद फरवरी 2021 में मैनचेस्टर में एक समर्पित खुदरा स्थान और सेवा केंद्र के साथ खोला जाने वाला है. लंदन में एक और सर्विस सेंटर खोला जाने वाला है. कंपनी के पास पहले से ही लंदन के वेम्बले में Huawei सर्विस सेंटर है, जो इस साल जून में खोला गया था.

कंपनी का कहना है कि इन नए Huawei एक्सपीरियंस स्टोर्स ’के पीछे का उद्देश्य उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, हेडफ़ोन, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड, स्पीकर आदि सहित Huawei उत्पादों की एक श्रृंखला के साथ बातचीत करने की अनुमति दी जा चुकी है. 10 मिलियन पाउंड के निवेश के साथ तीन नए स्टोर खोलने का एलान Huawei का एक साहसिक कदम है, जिसे कुछ ही दिनों पहले यूके ने अपने 5G बुनियादी ढांचे के विकास में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया था.

Huawei पर यूके सरकार के प्रतिबंध से देश में लगभग 2 बिलियन पाउंड (लगभग 2.52 बिलियन डॉलर) के टेलीकॉम ऑपरेटरों की लागत आएगी. इसके अलावा, यह 5G को अपनाने में कम से कम कुछ साल के लिए और बढ़ाया जाने वाला है. चीनी दिग्गज पिछले 20 वर्षों से यूके में काम कर रहे हैं और उन्होंने यूके सरकार से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है. नई घोषणा से पता चलता है कि कंपनी सरकार के निर्णय के बावजूद यूके के बाजार में बने रहने और प्रतिस्पर्धा करने की योजना बना रहे है.

Motorola भारतीय मार्केट में जल्द लांच कर सकता है Moto G8 Power Lite

HCL Tech के चेयरमैन पद से हटे शिव नाडर, बेटी रौशनी को मिली कंपनी की कमान

Nokia के इस सस्ते स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कब होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -