अगले साल एक के बाद एक लॉन्च होने वाली है ये शानदार कारें
अगले साल एक के बाद एक लॉन्च होने वाली है ये शानदार कारें
Share:

देश में SUV कारों का खूब क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. यदि आप भी नई SUV लेने के मूड में हैं तो थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. हम आपको बताने जा रहे हैं देश की टॉप आपकमिंग SUVs के बारे में, जो आपका भी दिल जीत सकती है, तो चलिए जानते है...

एमजी हेक्टर: MG हेक्टर एक बड़ी फेसलिफ्ट होने वाली है. इसकी लॉन्चिंग आने वाले वर्ष के प्रथम हफ्ते तक के लिए टाली जा चुकी है. अपकमिंग नई हेक्टर में एक बड़ी नई ग्रिल देखने के लिए मिलने वाली है और स्टाइलिंग ट्वीक्स देखने के लिए मिलने वाली है साथ ही एक बड़ा और नया इंटीरियर मिलेगा इसमें 14 इंच की बड़ी टचस्क्रीन भी दी जा रही है. इंजन में बदलाव नहीं है वही रहने वाले है.

मर्सिडीज: लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज एक नहीं बल्कि दो नई SUV GLB और EQB पेश करने वाली है. EQB इलेक्ट्रिक वर्जन हो सकती है. GLB एक पेट्रोल और एक डीजल सहित दो इंजनों के साथ आने वाली है, जबकि इलेक्ट्रिक वर्जन में 400 किमी से अधिक की रेंज देखने को के लिए मिलने वाली है. दोनों ही SUV सामान होने वाली है हालांकि EQB के स्टाइल में थोड़ा अंतर देखने को मिलेगा.

मारुती जिम्नी:  बता दें कि मारुती जिम्नी को 2023 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किये जाने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. यह 5-डोर SUV होगी. इतना ही नहीं जिम्नी 5-डोर में एक नए 1.5 L पेट्रोल इंजन के साथ पैडल शिफ्टर्स और अधिक एडवांस 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलने वाला है.

जीप: जीप की फ्लैगशिप लग्ज़री  SUV  भी जल्द ही लॉन्च होगी. कंपनी इसे टर्बो पेट्रोल पावरट्रेन के साथ आने वाली है,  इस अपकमिंग SUV में ADAS सहित कई सेफ्टी फीचर्स देखने के लिए मिलने वाले है. यह ऑफ-रोडिंग SUV है, खासकर उबड़-खाबड़ सड़कों के लिए जबरदस्त होने वाली है.

साल खत्म होने के लिए दो माह से भी कम का समय, इन कंपनियों शुरू की कार की सेल

यदि आप भी चलाते है CNG कार, तो आज ही हो जाएं सावधान

जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही ये दो कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -