कम से कम दाम में मिल रही है ये जबरदस्त कारें
कम से कम दाम में मिल रही है ये जबरदस्त कारें
Share:

यदि आप जल्द ही एक शानदार नई कार खरीदना चाह रहे है और आपका बजट 10 लाख रूपये तक का है तो आज हम बताने वाले हैं आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में जो आपके बजट में फिट भी होने वाली है और इनकी रोड प्रेजेंस भी बहुत बढ़िया साबित हुई है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की लिस्ट.

Tata Tiago EV:  इस कार में दो बैटरी पैक का ऑप्शन भी दिया जा रहा है इसमें 19.2kWh और 24kWh के बैटरी पैक भी दिए जा रहे है. ये क्रमशः 250 किमी और 315 किमी की रेंज भी प्रदान कर रही है. इस कार के चार ट्रिम उपलब्ध हैं. जिसका शुरूआती मूल्य 8.49 लाख रूपये है.

Maruti Ciaz: Ciaz में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन से पॉवर भी मिल रहा है, जो स्मार्ट हाइब्रिड तकनीक से लैस है. यह इंजन 103bhp की पॉवर और 138 Nm का टॉर्क उत्पन्न करना का काम का काम करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर विकल्प के साथ दिया जा रहा है. जिसका शुरूआती मूल्य 8.78 लाख रूपये है.

Mahindra Bolero: Mahindra Bolero फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर mHawk 75 बीएस6 डीजल इंजन भी दिया जा रहा है जो 3,600rpm पर 75bhp की पावर और 1,600-2,200rpm के मध्य 210Nm का टार्क पैदा करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जाने वाला है. जिसका शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 9.53 लाख रूपये है.

16 हजार से भी कम में मिल रही ये बाइक, आज ही ले आए अपने घर

अगले साल मारुति-टोयोटा पेश करेगी अपनी दमदार कार

दिवाली पर नई स्कीम Volkswagen दे रही इन मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -