दिवाली पर नई स्कीम Volkswagen दे रही इन मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट
दिवाली पर नई स्कीम Volkswagen दे रही इन मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट
Share:

इस त्योहारी सीजन का भरपूर फायदा उठाने के प्रयास कोई भी वाहन निर्माता कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी को देखते हुए Volkswagen ने इस दिवाली के मौके पर अपनी कारों भारी तगड़े डिस्काउंट्स भी प्रदान कर रही है. इन कारों में ताइगुन, वर्टस मॉडल शामिल हैं. इन कारों पर इस ऑफर के तहत बड़ी बचत की जा सकती है. ताइगुन SUV देश में उपलब्ध सबसे सुरक्षित कारों में से एक है. इस कार NCAP की 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ दी जा रही है. आइए जानते हैं इन कारों पर कितनी छूट मिल रही है.

Volkswagen Taigun 1.5L : टाइगुन के 1.5-लीटर GT मैनुअल ट्रांसमिशन वैरिएंट पर कंपनी ₹50,000 का कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस के रूप में ₹20,000 के ऑफर, ₹10,000 का लॉयल्टी बोनस और चार वर्ष के लिए ₹25,000 का कंप्लीमेंट्री सर्विस पैकेज भी प्रदान कर रही है. इसके ऑटोमैटिक वैरिएंट पर एक्सचेंज बोनस के ₹20,000 रुपये, लॉयल्टी बोनस के रूप में 10,000 रुपये का और कंप्लीमेंट्री सर्विस पैकेज के रूप में 25,000 रुपये की बचत भी कर सकते है.

Volkswagen Taigun 1.0L: टाइगुन के 1.0-लीटर TSI वैरिएंट पर 1.5 L इंजन वाले सभी फायदों के साथ 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. Taigun SUV, का एक्स शोरूम मूल्य 11.55 लाख रुपये से 18.70 लाख रुपये के बीच है. यह कार का देश में क्रेटा, सेल्टोस जैसी कारों से मुकाबला भी कर रही है. 

Volkswagen Virtus: बता दें कि Volkswagen के इस मिड-साइज सेडान के कम्फर्टलाइन और हाईलाइन वैरिएंट पर ₹30,000 तक के डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. वहीं इसके टॉप मॉडल वर्टस 1.5-L GT वैरिएंट पर ₹10,000 की छूट भी दी जा रही है. 

Volkswagen Virtus Price: Volkswagen के वर्टस सेडान का शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 11.32 लाख रुपये है, वहीं इसके टॉप स्पेक वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 18.41 लाख रुपये है. इंडियन मार्केट में इस कार का मुकाबला स्कोडा स्लाविया और होंडा सिटी से होता है.

ओला स्कूटर में मिलने जा रहा है ये बड़ा परिवर्तन

रॉल्स रॉयस लाने जा रही है ये शानदार फीचर्स वाली कार

दिवाली पर मिल रहा इस बाइक पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -