बहुत ही कम दाम में मिल रही ये शानदार कारें, आज ही करें क्रय
बहुत ही कम दाम में मिल रही ये शानदार कारें, आज ही करें क्रय
Share:

ऑडी, BMW और मर्सिडीज-बेंज जैसी लग्जरी कारों का मालिक बनने की इच्छा तो हर व्यक्ति की होती है लेकिन इनका मूल्य बहुत अधिक होने की वजह से इन्हें खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है, क्योंकि जिसके लिए कम से कम 45 से 50 लाख रुपये का मूल्य चुकाना होगा।  लेकिन इसका एक सस्ता उपाय भी उपलब्ध है। यदि आप भी ऐसी किसी कार के मालिक बनना चाह रहे है  और आपका बजट है कम तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं 15 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल रही कुछ यूज्ड ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज की कारों कारों के बारे में जिन्हें कार्स24 की वेबसाइट पर 5 अगस्त 2022 को देखा गया है।

2013 BMW X3 XDRIVE 20D: यह एक सेकेंड ओनर डीजल इंजन कार है जिसका इंजन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जुड़ा हुआ है। इस कार की रनिंग 71,065 किलोमीटर है। इस कर के लिए 11,54,099 रुपये की डिमांड भी की जा चुकी है। यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है और इसका नंबर हरियाणा का बताया जा रहा है।

2014 Audi A3 35TDI प्रीमियम: यह ऑडी की एक डीजल इंजन वाली कार कही जा रही है, जो कि सेकेंड ओनर है। इसका इंजन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है और यह कार अब तक 91,557 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार के लिए 13,54,399 रुपये की डिमांड भी की जा चुकी है। यह कार दिल्ली में बिक रही है और जिसका नंबर हरियाणा का है। 

होंडा जल्द ही पेश करने जा रहा है अपनी नई स्कूटर

सेकंड हैंड कार लेने का बना चुके है आप मन तो ये रहे कुछ खास विकल्प

नई बाइक लेने का है मन तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -