सेकंड हैंड कार लेने का बना चुके है आप मन तो ये रहे कुछ खास विकल्प
सेकंड हैंड कार लेने का बना चुके है आप मन तो ये रहे कुछ खास विकल्प
Share:

वैसे तो नई कार लेने की अलग ही खुशी होती है लेकिन पुरानी कारें भी लोग बड़ी तादाद में खरीद रहे है। बहुत से लोग अलग-अलग वजहों से पुरानी कार खरीदते हैं और अपनी आवश्यकता को कम मूल्य में भी पूरा कर पाते हैं। बता दें कि बहुत सारे लोग मानते हैं कि पुरानी कार खरीदने में कोई दिक्कत नहीं है और अगर कम मूल्य अच्छा पुरानी कार मिल जाए तो भला क्या दिक्कत आ सकती है। यदि आप भी खरीदना चाहते हैं एक पुरानी कार तोहम आज आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही सेकंड हैंड कारों के बारे में जो मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 1 लाख रूपए से भी कम मूल्य में पेश किया जा चुका है ये कारें 03 अगस्त 2022 को True Value वेबसाइट पर देखी जा चुकी हैं।

Maruti Wagon R VXI: यह 2007 मॉडल की पेट्रोल इंजन कार कही जा रही है, इसकी रनिंग 96258 किलोमीटर तक की बताई जा रही है। यह एक थर्ड ओनर कार है इसके लिए 55 हजार रुपये की मांग की गई है। जिसका नंबर गाजियाबाद का आरटीओ पंजीकृत है और यह बिक्री के लिए गाजियाबाद में ही पेश की गई है।

Maruti 800 STD: यह कार 83128 KM चल चुकी पेट्रोल इंजन कार कही जा रही है और यह 2007 मॉडल की फोर्थ ओनर कार कही जा रही है। यह बिक्री के लिए झुंझुनू में पेश की गई है, जिसकी आस्किंग प्राइस 55 हजार रुपये है। जिसका नंबर भी झुंझुनू में ही रजिस्टर्ड है।

इसी माह इंडिया में पेश की जाएगी नई बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

क्या आप भी हो गए है पेट्रोल के बढ़े हुए दामों से परेशान तो कार में लगवाएं CNG किट

सामने आए Maruti के सभी वेरिएंट के दाम, जानिए कौनसी है आपके लिए बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -