नई बाइक लेने का है मन तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन
नई बाइक लेने का है मन तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन
Share:

नई बाइक तो हर किसी को लेना होता है, लेकिन बात ये आती है कि कौन सी बाइक खरीदी जाए, कई बार ये भी होता है कि जो बाइक हमे पसंद आती है उसमे कहीं न कहीं कोई न कोई कमी भी मिल जाती है, लेकिन अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्यूंकि आज हम आपके लिए कुछ ऐसी बाइक्स के बारें में बताने जा रहे है, जो आपका दिल जीत लेगी...

Updated Hero Xpulse 200T: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) भी अपनी ऑफ रोडिंग बाइक Xpulse 200T का अपडेटेड मॉडल को पेश करने जा रही है। कम्पनी इस नए मॉडल को 4V इंजन के सपोर्ट के साथ लॉन्च करने वाली है। Xpulse 200T में 17-इंच के अलॉय व्हील भी दिया जा रहा है। बाइक के नए मॉडल में एक रिपोज्ड हेडलैंप, फोर्क गैटर और नए कलर ऑप्शंस देखने के लिए मिल रहा है। कम्पनी इस नए मॉडल को 1।24 लाख रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतार सकती है। 

Honda Bigwing Model: होंडा (Honda) अपने बिगविंग डीलरशिप लाइनअप में एक नए बाइक के मॉडल को भी शामिल करने वाली है। इस बाइक को 8 अगस्त को पेश किया जाने वाला है। अभी इस बाइक संबंधित कोई जानकारी अब तक जारी नहीं की गई है लेकिन इसके CB500X का अपडेटेड वर्जन होने की उम्मीद की जा रही है। 

Harley Davidson Nightster: इस अगस्त में कंपनी अपनी बहुप्रतीक्षित Nightster मॉडल को पेश किया जा सकता है। इस बाइक में 975 CC वाला इंजन मिल सकता है जो 89 HP की पॉवर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करता है। गौरतलब है कि कंपनी ने पिछले वर्ष अपने Sportster S मॉडल को पेश किया था।

इसी माह इंडिया में पेश की जाएगी नई बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

क्या आप भी हो गए है पेट्रोल के बढ़े हुए दामों से परेशान तो कार में लगवाएं CNG किट

सामने आए Maruti के सभी वेरिएंट के दाम, जानिए कौनसी है आपके लिए बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -