होंडा जल्द ही पेश करने जा रहा है अपनी नई स्कूटर
होंडा जल्द ही पेश करने जा रहा है अपनी नई स्कूटर
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle and Scooter India) ने कल इंडियन मार्केट में अपने डियो (Dio) स्कूटर का लिमिटेड एडिशन पेश कर चुके है,जिसका नाम होंडा डियो स्पोर्ट्स (Honda Dio Sports) रखा गया है। जिसका  एक्स शोरूम मूल्य ₹68,317 से ₹73,317 तक है। यह ब्लैक के साथ स्ट्रोंटियम सिल्वर मैटेलिक और स्पोर्ट्स रेड के दो कलर विकल्प में पेश की जाने वाली है।

Dio Sports का लुक: इस स्पेशल एडिशन स्कूटर को होंडा डीलरशिप या ऑनलाइन भी बुक भी करवा सकते है। जिसमे स्पोर्टिंग ग्राफिक्स और स्पोर्ट रेड रियर सस्पेंशन भी प्रदान किया जा रहा है। इस स्कूटर के बेसिक सिल्हूट और अन्य मैकेनिकल बिट्स इसके स्टैंडर्ड मॉडल के ही जैसे हैं। जिसके डीलक्स वेरिएंट में स्पोर्टी अलॉय व्हील्स दिया जा रहा है।

Dio Sports के फीचर्स: इस नए स्कूटर में 110cc का PGM-FI इंजन भी प्रदान किया जा रहा है जो कि एन्हांस्ड स्मार्ट पावर (eSP) के साथ पेश की गई है। जिसमे कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम (CBS) इक्वलाइज़र, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, एक्सटर्नल फ्यूल लिड, थ्री स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन, इंटीग्रेटेड डुअल फंक्शन स्विच, पासिंग स्विच और इंजन कट-ऑफ के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर और थ्री स्टेप इको इंडीकेटर भी प्रदान किया जा रहा है।

न्यू जनरेशन के लिए किया गया है तैयार: बता दें कि कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रसीडेंट और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा है कि यह स्कूटर अपने शुरुआती दौर से ही लोगों को बहुत पसंद आने वाला है। उन्होंने बोला है कि, “नए कलर ऑप्शन में नया डियो स्पोर्ट्स युवाओं और स्टाइल का बेस्ट कॉम्बिनेशन है। हमें भरोसा है कि इस लिमिटेड एडीशन का स्पोर्टी वाइब और ट्रेंडी लुक ग्राहकों को और भी अधिक पसंद आने वाला है।”

सेकंड हैंड कार लेने का बना चुके है आप मन तो ये रहे कुछ खास विकल्प

नई बाइक लेने का है मन तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

इसी माह इंडिया में पेश की जाएगी नई बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -