कोरोना के कहर का शिकार हुए यह 4 खिलाड़ी
कोरोना के कहर का शिकार हुए यह 4 खिलाड़ी
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है.  वहीं दुनियाभर में वैश्विक महामारी बनकर फैले कोरोना वायरस की वजह से पूरा खेल जगत तबाह है. स्पोर्ट्स के कई इवेंट इसकी चपेट में आ गए हैं. इस खतरनाक वायरस के प्रकोप के चलते कई टूर्नामेंट को रद्द तो कईयों को स्थगित कर दिया गया है. इस वायरस से खिलाड़ी भी अछूते नहीं हैं. दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कुछ खिलाड़ियों की कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब तक इस महामारी से लगभग 5000 लोगों की जाने जा चुकी है, जबकि 130000 से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं.

डेनिएल रुगानी: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी डिफेंडर डेनिएल रुगानी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हालाकि, इस मामले में क्लब ने जानकारी देते हुए कहा कि रुगानी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

माइकेल अरटेटा: आर्सेनल के मैनेजर माइकेल अरटेटा को भी इस घातक वायरस की जांच पॉजिटिव पाया गया है. 

रूडी गोबर्ट: राष्ट्रीय बास्केटबाल संघ (एनबीए) ने यूटा जैज के खिलाड़ी रूडी गोबर्ट को प्रारंभिक जांच के परीक्षण में कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया. गोबर्ट ने कॉन्फ्रेंस से निकलने से पहले सभी माइक्रोफोन को मजाक के रूप में छुआ और महामारी घोषित हो चुके वायरस का मजाक उड़ाया था.

डोनोवेन मिशेल: रूडी के बाद जैज के दूसरे खिलाड़ी डोनोवेन मिशेल भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. इससे एनबीए के लिए चिंताए और भी बढ़ गईं हैं. हालांकि, सभी खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ की जांच चल रही है.

भारत ने खेला ड्रा, डेविस कप मुकाबले में होगी भिड़ंत

आईएसएल की ट्रॉफी जीतने वाले कोच हबास का बयान, कहा- 'लीग अब अधिक पेशेवर हो गया'

टोक्यो ओलंपिक पर सेमेन्या की निगाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -