ये 4 खिलाड़ी कल फिर छीनेंगे अफ्रीका के मुंह से जीत
ये 4 खिलाड़ी कल फिर छीनेंगे अफ्रीका के मुंह से जीत
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मैच जीतकर भारत ने 2-0 की बढ़त बना ली हैं. पहले भारत ने अफ्रीका को डरबन में 6 विकेट से पटखनी दी. वहीं, दूसरे वनडे में भी भारत पूरी तरह अफ्रीका पर हावी रहा और उसने यहां भी अफ्रीका को 9 विकेट से शर्मनाक रूप में हराया. दोनों के बीच सीरीज का तीसरा मैच कल केपटाउन के न्यूलैंड में खेला जाना हैं. मैच भारतीय समय के अनुसार कल शाम को 4 बजकर 3 मिनट पर शुरू होगा. 

भारतीय टीम लगातार 2 वनडे जीतकर जहां सीरीज पर अपनी पकड़ मजबूत कर चुकी हैं. वहीं, अफ्रीकी टीम कल के मैच से सीरीज में वापसी करना चाहेगी. लेकिन, अफ्रीका के लिए जीत कतई भी आसान नहीं होगी. हम यहां आपको 4 ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बता रहे है, जो हर संभव कल का मैच भी भारत की झोली में डालेंगे. 

1.विराट कोहली...

शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान कोहली अब तक 2 मुकाबलों में 158 रन बना चुके हैं. पहले मैच में उन्होंने शानदार शतक जड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने नाबाद 46 रन बनाए थे. 

2. अजिंक्य रहाणे...

भारतीय मध्यक्रम में कप्तान कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे ने भी शानदार पारी खेली हैं. उन्होंने पहले मैच में कोहली क साथ तीसरे विकेट के लिए 191 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की थी. इस मैच में उन्होंने कुल 79 रन का योगदान दिया था, दूसरे मुकाबले में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. 

3. युजवेंद्र चहल...

भारत के उभरते हुए युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल लगातार अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस से गुजर रहे हैं. उन्होंने पिछले मैच में रिकॉर्ड 5 विकेट अपने नाम किये थे. वे अब तक कुल सीरीज में 7 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. 

4 कुलदीप यादव...

युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर इस युवा गेंदबाज ने गजब की गेंदबाजी की है. पहले मैच में जहां कुलदीप ने 3 विकेट अपने नाम किये, वहीं, दूसरे मुकाबले में भी कुलदीप ने कुल 3 विकट झटके. 

IND vs SA: झूलन गोस्वामी ने अफ्रीका के खिलाफ यह रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

जानिए, किसने दी कोहली को बेहतर लीडर बनने की सलाह

जब फील्डिंग के दौरान अचानक विराट के सामने आई अनुष्का

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -