जब फील्डिंग के दौरान अचानक विराट के सामने आई अनुष्का
जब फील्डिंग के दौरान अचानक विराट के सामने आई अनुष्का
Share:

दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही 6 मैचों की वनडे सीरीज मे भारतीय टीम अफ्रीका से सीरीज में 2-0 से आगे चल रही हैं. रविवार को खेले गए दूसरे वनडे में जहां भारत ने अफ्रीका को 9 विकेट से मात दी. वहीं, इससे पहले खेले गए पहले मैच में भी भारत अफ्रीका पर हावी रहा था. भारत ने इस मैच में अफ्रीका को 6 विकेट से करारी पटखनी दी थी. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी फ़िलहाल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. गेंदबाजों की बात करें, तो भारत की युवा स्पिनर जोड़ी अफ्रीका में कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं, जहां चहल और कुलदीप ने पहल मैच में कुल 5 विकेट झटके वहीं, दूसरे मैच में इस जोड़ी ने कुल 8 विकेट लिए

भारतीय बल्लेबाजों में शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और कप्तान विराट कोहली धूम मचा रहे हैं. कप्तान कोहली ने वनडे सीरीज में अभी तक सबसे अधिक 158 रन बनाये हैं, जिसमे एक शतकीय पारी शामिल है. लेकिन, लगता है विराट कोहली अभी भी अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा शादी को लेकर चर्चा में है. ऐसा ही एक नजारा हाल ही में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में देखने को मिला. 

दरअसल, हुआ यूं कि जब कप्तान कोहली बॉउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तब ही उनके सामने फैंस उनकी और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीर का एक बैनर लेकर कोहली को दिखाने लगे. जिसमे ये फैंस कोहली को शादी की मुबारक बाद दे रहे थे. इस बैनर में लिखा था शादी मुबारक हो. कोहली ने भी अपने फैंस की मुबारक बाद स्वीकारी. और उनका धन्यवाद किया. गौरतलब है कि, विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा गत वर्ष दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. 

डीविलियर्स, प्लेसिस के बाद अफ्रीका को लगा एक और तगड़ा झटका

टीम इंडिया की कामयाबी का राज है लहसुन

अंडर 19 क्रिकेट: खिताबी जीत के बाद भी नाखुश कोच द्रविड़

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -