सुपरस्टार यश के साथ KGF 3 में दिखेंगे ये मशहूर स्टार्स
सुपरस्टार यश के साथ KGF 3 में दिखेंगे ये मशहूर स्टार्स
Share:

KGF फ्रेंचाइजी भारतीय फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम बन चुकी है, जो अपनी रोचक कहानी, उत्कृष्ट प्रदर्शन और शानदार दृश्यों से दर्शकों को मोहित करती है। 'केजीएफ' के दो भाग अब तक रिलीज हो चुके हैं, और दर्शकों का भरपूर प्यार बटोर चुके हैं। साल 2018 में फिल्म का पहला भाग रिलीज हुआ था, जिसके बाद से ही फैंस को चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतजार था। फिर 14 अप्रैल 2022 को 'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज हुई। यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और 1200 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया। इस जबरदस्त सफलता के बाद, दर्शकों के बीच 'केजीएफ चैप्टर 3' की डिमांड बढ़ने लगी है। फिल्म के निर्माताओं ने भी इस बात का संकेत दिया है कि 'केजीएफ' की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। जबकि इसकी आधिकारिक घोषणाएँ अभी तक नहीं हुईं हैं, लेकिन इसकी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है स्पष्ट अनुमान है। आइए देखें कि KGF- चैप्टर 3 कैसी हो सकती है:

रिलीज़ डेट:
KGF 3 की रिलीज़ डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की तैयारी का काम तेजी से चल रहा है और शीघ्र ही आधिकारिक घोषणा हो सकती है। हालांकि, अनुमानित रूप से, फिल्म की रिलीज़ 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में हो सकती है।

स्टार कास्ट:
KGF सीरीज़ का स्टार कास्ट उसकी उत्कृष्टता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। अभिनेता यश, जिन्होंने फिल्म के मुख्य अभिनेता रूप में अद्वितीय प्रदर्शन किया है, निरंतर लोगों का मनमोहित करते रहे हैं। उनके साथ, फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, और श्रीनिधि शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। ख़बरों के अनुसार, फिल्म के तीसरे पार्ट में ऋतिक रोशन और राणा दग्गुबाती की एंट्री हो सकती है। इसके अलावा कमल हासन का नाम भी सुर्खियों में चल रहा है। हालांकि, किसी भी और अधिक नाम की पुष्टि नहीं की गई है।

ये हो सकती है कहानी:
'केजीएफ चैप्टर 2' में रॉकी को कोलार गोल्ड फील्ड पर राज करते हुए दिखाया गया है, लेकिन फिल्म के आखिर में रॉकी की मौत का अभिनय किया गया है। यह संदेह उत्पन्न करता है कि क्या रॉकी वास्तव में मरा है या नहीं। इस अनिश्चय के बावजूद, फिल्म के तीसरे हिस्से में मेकर्स ने दर्शकों की रुचि को बनाए रखने के लिए कुछ रोचक कथा प्रस्तुत करने का प्रयास किया है। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म में रॉकी के उन चार सालों का वर्णन किया जाएगा, जब उन्होंने खुद की पहचान को विदेशों तक बढ़ाया था।

कुल बजट:
KGF फ्रेंचाइजी अपनी शानदारता और भव्यता के लिए प्रसिद्ध है, जो इसके दृश्य रोचक फिल्मोग्राफी, जटिल सेट डिज़ाइन और उच्च गति के कार्रवाई दृश्यों में प्रतिष्ठा की धारणा में हैं। पिछले अध्यायों की अत्याधुनिक सफलता को देखते हुए, यह उम्मीद की जा रही है कि निर्माता "KGF: चैप्टर 3" के लिए एक बड़ा बजट आवंटित करेंगे ताकि फ्रेंचाइज़ की प्रतिष्ठा को बनाए रख सकें। कुल बजट का आधिकारिक आंकड़ा अभी सामने नहीं आया है, लेकिन उद्योग के जानकारों का अनुमान है कि यह पिछली फिल्मों के बजट को पार कर सकता है। यह अनुमान बढ़ती उत्पादन लागत, कलाकारों और क्रू के लिए उच्च वेतन, और आकर्षक दृश्य अनुभव प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक में निवेश के कारण लगाया जा रहा है।

बता दे कि ये जानकारी, उद्योग की अटकलों पर आधारित हैं। सटीक जानकारी के लिए फिल्म निर्माताओं की आधिकारिक पुष्टि ही महत्वपूर्ण है।

अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, फैंस हुए परेशान

पहली ही फिल्म में पिता सनी देओल संग भिड़ेंगे करण, डायरेक्टर ने किया खुलासा

इंटरनेट पर छाया सारा अली खान का साड़ी लुक, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -