बीते माह भारी मात्रा में हुई इन कारों की सेलिंग
बीते माह भारी मात्रा में हुई इन कारों की सेलिंग
Share:

नई कार या पुरानी कार यदि कंडीशन अच्छी और मांग ज्यादा हो तो कार की वेल्यू का पता चल ही जाता है, ऐसे ही आप यदि नई कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आज हम आपको अब तक की कुछ ऐसी कार के बारें में बताने जा रहे है जो बीते कुछ माह से अब तक ज्यादा मांग की गई है और सेलिंग भी की गई है।

Maruti Alto: मारुति की छोटी हैचबैक कार ऑल्टो खरीदारों के लिए पसंदीदा विकल्प भी पेश की जा चुकी है। मारुति ने बीते माह ऑल्टो की लगभग 13,800 यूनिट्स को सेल किया है, जो कि इसी वर्ष के मई से 850 यूनिट्स अधिक है। बीते वर्ष जून में मारुति ने ऑल्टो की 12,513 यूनिट्स को सेल कर दिया है।

Maruti Dzire: भारत में हर माह बिकने वाली टॉप 10 कारों की सूची में निरंतर बनी रहने वाली एकमात्र कार मारुती डिजायर एक सब-कॉम्पैक्ट है। मई में कंपनी ने जिसकी कुल 11,603 इकाइयां बेची थीं, जो की जून में बढ़कर 12,597 इकाई हो चुकी है।

Maruti एर्टिगा: इसी वर्ष लॉन्च माह में ही 14,889 यूनिट्स बिकने वाली नई जनरेशन की Ertiga की बिक्री में जून माह में गिरावट दर्ज की जा चुकी है। जून में मारुति ने अर्टिगा की 10,423 इकाइयां सेल की है, इसकी वजह लॉन्च होने के उपरांत से इसके लंबे वेटिंग पीरियड के साथ फंस जाना है। मई में इस कार की 12,226 इकाइयां सेल की गई।

Tata पंच: टाटा की पंच SUV की बीते माह 10,414 यूनिट की को सेल किया गया है, इस बिक्री के साथ इस लिस्ट में शामिल होने वाली यह टाटा मोटर्स की दूसरी कार है। पंच को पिछले वर्ष के अंत में लॉन्च  कर दिया गया था। इस माह के अंत में लॉन्च होने जा रही Citroen C3 से इस कार को कड़ा मुकाबला मिलने का अनुमान है।

वोल्वो पेश करने जा रही है अपनी अब तक की सबसे बड़ी कार

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

Maruti Suzuki से इस कार की मांग में हो रही तेजी से वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -