क्या आप भी पुरानी कार लेना चाहते है तो इन कारों से ज्यादा और कुछ बेस्ट नहीं
क्या आप भी पुरानी कार लेना चाहते है तो इन कारों से ज्यादा और कुछ बेस्ट नहीं
Share:

SUV कार चलाने की बात तो कुछ और ही है. यदि आप ऑफरोडिंग करने के शौकीन हैं तो आपके लिए जाहिर तौर पर SUV कारों से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है. ऐसे में यदि आप अपने लिए कोई पुरानी SUV कार की तलाश कर रहे है तो आज हम आपको कुछ पुरानी SUV कारों के बारें में बताने जा रहे है, जो मार्केट में कम  मूल्य में मिल जाएगी. इन एसयूवी कारों में महिंद्रा थार, महिंद्रा XUV500, रेनो डस्टर और मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा जैसी कई करें मौजूद है. तो चलिए जानते है.......

2015 MAHINDRA THAR CRDE 4X4 AC के लिए 6.75 लाख रुपये के मूल्य की मांग की गई है. कार 52795 किलोमीटर चली हुई है. जिसमे डीजल इंजन भी दिया गया है. यह फर्स्ट ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम है. कार का रंग लाल है और बिक्री के लिए दिल्ली में पेश की गई है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.4 रेटिंग दी जा चुकी है.

2016 MARUTI SUZUKI VITARA BREZZA LDI O के लिए 6.3 लाख रुपये मूल्य की मांग गई है. कार 29189 किलोमीटर चली हुई कार कही कही जा रही है. इसमें डीजल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करने में सक्षम है. कार का रंग सफेद है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी 10 में से 7.4 रेटिंग दी गई है.

पेट्रोल-डीजल कार के मुकाबले बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये इलेक्ट्रिक कर

आखिर क्यों इलेक्ट्रिक वाहनों में लग रही है आग? जानिए इससे बचाव के तरीके

इलेक्ट्रिक कार बाजार पर टोयोटा की नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -