ये हैं अब तक की सबसे अधिक मांग वाली सेकंड हैंड कार
ये हैं अब तक की सबसे अधिक मांग वाली सेकंड हैंड कार
Share:

ऑडी, BMW और मर्सिडीज-बेंज जैसी लग्जरी कारों का मालिक तो हर व्यक्ति बनाने की इच्छा रखता है लेकिन इनकी कीमत  बहुत ज्यादा होने की वजह से इन्हें खरीदना हर किसी के लिए बस की बात नहीं होती है, क्योंकि जिसके लिए कम से कम 45 से 50 लाख रुपये का मूल्य चुकाना पड़ेगा।  लेकिन इसका एक सस्ता उपाय भी आपके लिए पेश किया जा चुका है। यदि आप भी ऐसी किसी कार के मालिक बनना चाह रहे है  और आपका बजट है कम तो आज हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं 15 लाख रुपये से भी कम मूल्य में दी जा रही कुछ यूज्ड ऑडी, और मर्सिडीज की कारों कारों के बारे में जिन्हें कार्स24 की वेबसाइट पर 5 अगस्त 2022 को देखा जा चुका है।

2014 Audi A3 35TDI PREMIUM : यह एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली डीजल इंजन कार कही जा रही है । यह सेकेंड ओनर कार कुल 34,088 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार के लिए 13,24,099 रुपये की डिमांड की जा रही है।

2014 Mercedes Benz C Class C 200 AVANTGARDE : यह एक डीजल इंजन के साथ आने वाली ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कार कही जा रही है। यह कार अभी तक 36,806 किलोमीटर चल चुकी है। इस सेकेंड ओनर कार के लिए 19,95,049 रुपये की डिमांड  भी की जा चुकी है। यह कार भी दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है लेकिन इसका नंबर यूपी का है।

होंडा जल्द ही पेश करने जा रहा है अपनी नई स्कूटर

सेकंड हैंड कार लेने का बना चुके है आप मन तो ये रहे कुछ खास विकल्प

नई बाइक लेने का है मन तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -