इन 5 टीमों ने मैदान में जमाया रंग, बना दिया शानदार रिकॉर्ड
इन 5 टीमों ने मैदान में जमाया रंग, बना दिया शानदार रिकॉर्ड
Share:

दोस्तों ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है जब किसी दो टीमों के बीच टाइम हुआ मैच सुपर ओवर के रूप में खेला जाता है. आप लोगों को पता होगा जैसा कि सुपर ओवर एक 1 ओवरों का खेला जाता है. और सुपर ओवर के एक ओवर में कभी-कभी टीमें काफी कम रन पर सिमट जाती है तो कभी-कभी कई टीमें इतना बड़ा इसको बना देती है कि विपक्षी टीम के पसीने छूट जाते हैं. ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उन टीमों के बारे में बताने वाला हूं जिन्होंने सुपर ओवर में सबसे बड़ा स्कोर बनाने का शानदार रिकॉर्ड बनाया है. तो आइए जान लेते हैं.

1. इंग्लैंड- इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 10 नवंबर 2019 को ऑकलैंड में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए सुपर ओवर में बिना विकेट खोए 17 रन बनाए थे.

2. ज़िम्बाब्वे- जिंबाब्वे क्रिकेट टीम ने 25 जून 2019 को रॉटरडैम में नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए सुपर ओवर में बिना विकेट खोए 18 रन बनाई थी.

3. वेस्टइंडीज- वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने 1 अक्टूबर 2012 को कैंडी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सुपर ओवर में बिना विकेट खोए 18 रन बनाई थी.

4. भारत- भारतीय टीम ने 29 जनवरी 2020 को हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सुपर ओवर में बिना विकेट खोए 20 रन बनाई है.

5. वेस्टइंडीज- वेस्टइंडीज क्रिकेट. टीम ने 26 दिसंबर 2008 को ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सुपर ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 25 रन बनाई थी.

सचिन से नहीं की जा सकती किसी भी खिलाड़ी की तुलना: युसूफ पठान

OPPO Reno 2 सहित कई स्मार्टफोन को मिला अपडेट, जानें इसके बारें में

कोरोना के कारण रद्द हुआ दक्षिण अफ्रीका का श्रीलंका दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -