ये 4 काम आपको सफल बनाने में सहायक सिद्ध होते है
ये 4 काम आपको सफल बनाने में सहायक सिद्ध होते है
Share:

जब व्यक्ति कोई भी कार्य को करता है तो वह उसमे सफलता पाने के उद्देश से करता है, और उसमे सफलता भी प्राप्त कर लेता है. किन्तु कई व्यक्ति ऐसे होते है जो सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करते है, किन्तु फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिलती है और वह उनके सभी कामो में असफल होते है. लेकिन क्या आप जानते है की आपकी इस असफलता का कारण आपके जीवन में किये गए वह कार्य भी हो सकते है, जिन्हें आप अनजाने में करते है. वास्तु के अनुसार व्यक्ति के कुछ कार्य ऐसे होते है जो उनकी सफलता की बीच में बाधा उत्पन्न करते है. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जिसे अपना कर आप भी अपने जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते है.

1. गाय को भोजन कराना पुण्य का काम होता है, जब भी आप सुबह खाना बनाते है तो उस खाने में से थोड़ा खाना गाय को जरूर खिलाएं. इससे आपके कार्य में आने वाली बाधा का अंत होता हो और आपको आपके कार्य में सफ़लता मिलती है तथा इससे आपके परिवार के लोगों का स्वास्थ भी अच्छा रहता है.

2. कई व्यक्ति अपने घर में पूजा करते है, और भगवान् को फूल भी चढ़ाते है. किन्तु कई बार भगवान् को चढ़ाये गए फूल को शाम को हटाना भूल जाते है, जिससे के आपके घर में उन सूखे हुए फूल के कारण नकारात्मक ऊर्जा फेलती है, जो आपके रस्ते में बाधाएं उत्पन्न करती है. इसलिए इन फूलों को शाम के समय भगवान् के पास से हटाना आवश्यक होता है.

3. यदि आप अपने घर में दूध गर्म करने के बाद उसे खुला छोड़ देते है तो इससे भी आपके जीवन में सफलता पाने अवसर कम हो जाते है इसलिए दूध को गर्म करके किसी जाली से ढक देना चाहिए.

4. कभी भी अपनी तिजोरी के पास या उसके सामने अपने जूते चप्पल नहीं उतरना चाहिए ऐसा करने से लक्ष्मी जी का अपमान होता है और आपके जीवन में धन का आभाव हो सकता है.

 

 

नींद में लगता है अगर डर तो करें ये काम

उबालते समय दूध अगर बह जाये तो समझ लें की....

अगर आपके भी घर में तोता है तो समझ लें की....

जानें घर में कांटेदार पौधों का होना शुभ फल देता है या अशुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -