मात्र 80 हजार रूपए के बजट में मिलेगी ये 3 बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत
मात्र 80 हजार रूपए के बजट में मिलेगी ये 3 बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

इंडिया में कम्यूटर और स्पोर्ट्स कम्यूटर बाइक की मांग भी और ज्यादा बढ़ रही है. जब पैसेंजर बाइक बनाने की बात आती है तो हीरो, TVS और बजाज जैसे नाम आगे हैं और इनमें से अधिक टूव्हीलर 80,000 रुपये से कम में मौजूद हैं. यहां इस मूल्य में खरीदने के लिए कुछ बेहतरीन कम्यूटर बाइक्स की एक लिस्ट भी पेश कर दी है.

Bajaj Platina 110 ES Disc: इस मोटरसाइकिल का मूल्य 68,384 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. बीते अपडेट के साथ कंपनी ने इसे एक नए कलर ऑप्शन के साथ-साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया जा रहा है. यह ड्रम वेरिएंट में भी उपलब्ध है इसका मूल्य 63,846 रुपये (एक्स-शोरूम) है.

TVS Raider 125: कंपनी ने 2021 में इंडियन मार्केट में नई रेडर पेश की थी. यह बाइक इस रेंज में सबसे अधिक फीचर पैक प्रॉडक्ट में से एक है क्योंकि यह पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, राइडिंग मोड के साथ मिल रहा है और जल्द ही कनेक्टिविटी ऑप्शन भी दिया जा सकता है. फिलहाल जिसका मूल्य 77,500 रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Honda CD 110 Dream: होंडा CD 110 ड्रीम एक माइलेज देने वाली बाइक है जिसकी कीमत इंडिया में 65901 रुपये से लेकर 66972 रुपये एक्स शोरूम तक बताया जा रहा है. यह 2 वेरिएंट्स और 8 कलर में लॉन्च की गई है. यह 109.51 cc BS-VI इंजन के साथ मिल रही है और इसका 64 kmpl तक है.

Apple जल्द ही लेने वाला बड़ा निर्णय, सुनकर लग सकता है जोरदार झटका

फरवरी माह में सबसे ज्यादा बेची गई ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

बीते माह इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारी मात्रा में हुई बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -