Apple जल्द ही लेने वाला बड़ा निर्णय, सुनकर लग सकता है जोरदार झटका
Apple जल्द ही लेने वाला बड़ा निर्णय, सुनकर लग सकता है जोरदार झटका
Share:

अमेरिकी स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple) को किसी परिचय की कोई भी आवश्यकता नहीं है. ये एक ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड है, जिसके फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स, iPhones को विश्वभर में पसंद किया जाने लगा है. हाल ही में, कुछ खबरें सुनने के लिए मिली है कि ऐप्पल जल्द ही अपने iPhone को लेकर एक बड़ा निर्णय सुना सकता है, जिससे फैंस को बहुत झटका मिला है. आइए इस बारे में जानते हैं..

Apple ले सकता है ये बड़ा फैसला: हाल ही में कुछ ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनके अनुसार Apple के CEO शायद आने वाले सभी iPhones से चार्जिंग पोर्ट से भी हटाया जा चुका है. कुछ वक़्त पहले, एक रिपोर्ट आई थी इसमें यह बोला गया था कि ऐप्पल अपने iPhone के चार्जिंग इंटरफेस को पूरी तरह से कैन्सेल करने का सोच रहे हैं. इसका मतलब यह हुआ कि शायद आने वाले iPhones केवल वायरलेस चार्जिंग को स्पोर्ट कर रहा है.   

कई देशों ने कंपनी से की ये मांग: बहुत वक़्त से यूरोपियन यूनियन और दूसरे देश Apple से इस बात की मांग कर रहे है कि वो अपने iPhones के चार्जिंग पोर्ट को टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट में बदलने का काम  करता है. आपको बता दें कि कुछ वक़्त  पहले कई स्टूडेंट्स ने मिलकर iPhone X के चार्जिंग पोर्ट को टाइप-सी में कन्वर्ट किया था और हाल ही में, iPhone 12 Pro Max का भी एक ऐसा वर्जन सामने आ चुका है जिसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है.

ऐसा भी कर सकता है Apple: फिलहाल Apple की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन ऐसा हो सकता है कि Apple शायद अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के चार्जिंग इंटरफेस में परिवर्तन देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन, फिर ये बात भी कही जा रही है कि Apple इतने सारे देशों की मांग को अनसुना नहीं करने वाला है. दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो Apple इस बारे में सोच रहा है और कुछ न कहकर अपने इस निर्णय को डीले कर रहा है. आपको बता दें कि जहां Apple ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, वहीं ऐसा होने के चांसेज बहुत ज्यादा हैं.

अमेज़न पर आप भी जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम, जानिए कैसे

बीते माह इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारी मात्रा में हुई बिक्री

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर! एक ही Smartphone पर चलाएं 5 नंबर, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -