घर में आने से पहले माता लक्ष्मी देती है यह 2 संकेत
घर में आने से पहले माता लक्ष्मी देती है यह 2 संकेत
Share:

दुनिया के हर इंसान को लक्ष्मी जी से सबसे ज्यादा प्यार होता है क्योंकि वह उनकी धन धान्य से झोली भर देती हैं. ऐसे में अगर किसी के पास लक्ष्मी नही हो तो फिर इस दुनिया मे जीने का कोई मतलब नही माना जाता है क्योंकि हर कोई माता लक्ष्मी को अपने घर में देखना चाहता है. कहते हैं जिसके पास माँ लक्ष्मी होती है उसके पास सब कुछ होता है. वहीं जिसके पास माता लक्ष्मी नही है उसके पास कुछ भी नही है. ऐसे में आज हम आपको ये बताएंगे कि घर मे जब लक्ष्मी जी आती हैं तो आने से पहले वे कुछ संकेत देती हैं जिनसे आप पता कार सकते हैं कि लक्ष्मी जी अब हमारे घर भी आने वाली हैं। आज हम आपको उन संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं.

1. कहते हैं लक्ष्मी जी का वाहन उल्लू है और जो इंसान उल्लू को देख ले उसके घर लक्ष्मी जी का प्रवेश जरूर होता है. जी हाँ, कहा जाता है लक्ष्मी जी अपने वाहन उल्लू के पीछे पीछे ही आती हैं और जिस घर में उल्लू दिख जाए उस घर में माता लक्ष्मी को आने से कोई नहीं रोक सकता.

2. कहा जाता है कुछ लोगों का ऐसा मानना है की यदि सुबह सुबह उठते ही शंख या फिर घन्टी की आवाज सुनाई दे तो यह समझ जाना चाहिए कि आपके घर लक्ष्मी का आगमन बहुत ही जल्द होने वाला है. जी हाँ, इसी के साथ आप बहुत ही जल्द अमीर बनने वाले हैं.

जी हाँ, यह ही है वह 2 संकेत जिनके आधार पर ऐसा माना जाता है कि लक्ष्मी जी का आगमन आपके घर बहुत ही जल्दी हो सकता है और वह आपके घर में आने से पहले आपको बता रहीं हैं.

सालभर में बहुत मुख्य होती हैं यह दो रातें, सो गए तो हो जाएंगे गरीब

घर में नहीं रुकता पैसा तो आज ही करें यह सरल सा उपाय

आज है बुध प्रदोष व्रत, बच्चो की बुद्धि बढ़ाने के लिए करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -