घर में नहीं रुकता पैसा तो आज ही करें यह सरल सा उपाय
घर में नहीं रुकता पैसा तो आज ही करें यह सरल सा उपाय
Share:

आज के समय में दुनिया का हर दूसरा इंसान पैसों की समस्या से परेशान है. ऐसे में अच्छी आमदनी सभी को चाहिए लेकिन कई बार अच्छी आमदनी के बाद भी लोगों की सेविंग नहीं हो पाती. ऐसे में वास्तुशास्त्र में सेविंग करने के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं जिन्हे अपनाकर आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको उन उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं और उन उपायों को अपनाकर आप पैसे से संबंधित दिक्कतों से छुटकारा पा सकते हैं. तो आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

उपाय - कहते हैं वास्तु शास्त्र की माने तो तिजोरी की तुलना धन कुबेर से की गई है और इसी वजह से घर में तिजोरी रखते समय सही दिशा का पता लगा लेना चाहिए. जी हाँ, ज्योतिष के मुताबिक तिजोरी को उत्तर दिशा में रखना शुभ माना जाता है. इसी के साथ वास्तु शास्त्र के मुताबिक़ तिजोरी को खाली नहीं रखना चाहिए, हमेशा इसमें कुछ न कुछ धन जरूर होना चाहिए क्योंकि इससे आपके घर में कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी.

इसी के साथ तिजोरी के ऊपर कभी भी बोझ न रखें क्योंकि ऐसा करने से धन हानि होता है और हमेशा आप कर्ज से लदे रहते हैं. इसी के साथ कहा जाता है घर के अंदर कुबेर यंत्र की स्थापना करना चाहिए और कुबेर यंत्र की नियमित रूप से पूजा करनी चाहिए क्योंकि इससे सभी के घर में कभी भी किसी चीज की कमी नहीं हो पाती है.

जिन महिलाओं में होती है यह आदत वह चमका देती हैं अपने पति की किस्मत

इस तरह आप भी कर सकते हैं शुभ-अशुभ छींक की पहचान

अपनी गर्लफ्रेंड के सारे नखरे उठाते हैं इस राशि के लड़के, लगा देते हैं जी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -