इसलिए अक्षय को साइन किया रितेश सिधवानी ने
इसलिए अक्षय को साइन किया रितेश सिधवानी ने
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार रितेश सिधवानी इन दिनों अपने आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. रितेश सिधवानी का कहना है कि अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्म 'गोल्ड' पूर्व सीनियर हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित नहीं है. सिधवानी ने कहा, "यह फ़िल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और ये किसी की बायोपिक नहीं है. साल 1933-48 के बीच हिन्दुस्तान में खेल को किस नज़रिये से देखा जाता था, यही इस फ़िल्म में दर्शाया जाएगा. यह फ़िल्म सिर्फ हॉकी के बारे में या किसी भी चरित्र पर आधारित नहीं है.

इसके अलावा सिधवानी ने बताया, "हमने इसे वास्तविक घटनाओं पर निर्धारित किया है और लोग इसे बायोपिक समझ रहे हैं. यह उस दौर की कहानी है जब हमने आज़ादी हासिल की थी. अक्षय फ़िल्म में हॉकी तक नहीं खेल रहे हैं, वो एक मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं. इस फ़िल्म की निर्देशक रीमा कागती ने ही अक्षय कुमार को इस फ़िल्म के लिए चुना. उनका कहना था कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता चाहिए था.

आगे उन्होंने बताया कि, "जब रीमा कहानी के साथ हमारे पास आई तो अक्षय से मिलने की उनकी ख्वाहिश थी क्योंकि उनकी पसंद अक्षय कुमार थे तो एक निर्माता होने के नाते वो मेरा जॉब था इसलिए मैंने अक्षय को साइन किया"

ये भी पढ़े

ब्रैड को मिली नयी पार्टनर, जानें कौन है वो

सिमोन का कार्यभार संभालती थी ये मशहूर अभिनेत्री

बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी भाजपा के राजनेताओं को बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -