यूपी में अगले तीन दिनों तक होगी झमाझम बारिश, इस जिले में स्कूलों का अवकाश घोषित
यूपी में अगले तीन दिनों तक होगी झमाझम बारिश, इस जिले में स्कूलों का अवकाश घोषित
Share:

लखनऊ: देश के कुछ हिस्सों से मॉनसून की विदाई हो चुकी है। हालाँकि, अब भी देश के कुछ राज्य ऐसे हैं, जहां मॉनसून की विदाई से पहले झमाझम वर्षा हो रही है। उत्तर प्रदेश में निरंतर हो रही बारिश के चलते कई इलाकों में आम जन-जीवन बेहाल हो गया है। यूपी के कई इलाके ऐसे हैं, जहां मूसलाधार बारिश जारी है। अब मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि, उत्तर प्रदेश में शुक्रवार तक भारी बारिश देखने को मिलेगी।  वहीं, हमीरपुर में भारी बारिश के चलते डीएम चंद्र भूषण त्रिपाठी ने पूरे जिले के सभी सरकारी स्कूलों में 22 और 23 सितंबर को  अवकाश घोषित कर दिया है। 

मौसम विभाग ने ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है। विभाग ने कहा है कि 22 से 25 सितंबर के दौरान पश्चिमी यूपी के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश देखने को मिलेगी। वहीं, 22 और 23 सितंबर के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश में मध्यम बारिश होने का अनुमान है। बता दें कि, लखनऊ में बीते कुछ दिनों से भारी बारिश देखने को मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ में आज, 22 सितंबर से 25 सितंबर तक गरज के साथ बारिश हो सकती है।

IMD के अनुसार, आज लखनऊ में न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री रह सकता है। वहीं, गरज के साथ एक या दो बार बारिश होगी। लखनऊ में बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा सकती है। 22 से 25 सितंबर तक लखनऊ में तापमान 30 से 31 डिग्री के बीच रिकॉर्ड किया जा सकता है। 

5 मुस्लिम नेताओं से मिले संघ प्रमुख मोहन भागवत, हिन्दू-मुस्लिम एकता पर हुई चर्चा

हैदराबाद: T20 मैच की टिकटों को लेकर मारामारी, खेलमंत्री ने दी चेतावनी

आखिर किस मिशन में जुटा हुआ है PFI ? दिल्ली से कट्टरपंथी संगठन का चीफ परवेज आलम गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -