अगले कुछ दिनों में कांग्रेस में होगा भारी फेरबदल, लिए जा सकते है कई अहम फैसले
अगले कुछ दिनों में कांग्रेस में होगा भारी फेरबदल, लिए जा सकते है कई अहम फैसले
Share:

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में जारी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह एवं नवजोत सिंह सिद्धू के मध्य चल रहे कलह को लेकर अगले 2-3 दिनों में बड़ा निर्णय हो जाएगा। हालांकि अभी तक किसी को कोई पद देने को लेकर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। मंगलवार को प्रशांत किशोर एवं राहुल गांधी की भेंट पंजाब को लेकर हुई थी। इस भेंट में प्रशांत किशोर ने अपना इनपुट कांग्रेस नेतृत्व को दिया है।

वही कांग्रेस पार्टी ने पंजाब को लेकर प्रत्येक स्तर पर चर्चा की है, इसलिए किसी की नाराजगी का प्रश्न नहीं है। बुधवार को कांग्रेस की पार्लियामेंट्री स्ट्रेटेजी कमिटी की शाम को 5.30 बजे मीटिंग है, जिसमें महंगाई, कश्मीर, कोरोना, वैक्सीन, पेट्रोल-डीजल, राफेल की कीमत सहित कई मसलों पर बातचीत होगी। इसके अतिरिक्त लोकसभा में कांग्रेस के नेता बदलने पर अभी अंतिम निर्णय बैठक के पश्चात् होगा।

वहीं कांग्रेस पार्टी में आगामी कुछ दिनों में बहुत फेरबदल होगा, जिसमें कई प्रदेशों के अध्यक्ष तथा प्रभारी परिवर्तत किए जाएंगे। साथ-साथ कांग्रेस के कम्युनिकेशन स्ट्रेटेजी में परिवर्तन होगा। पंजाब एवं चुनावी प्रदेश में सोशल मीडिया को रीवैंप किया जाएगा। इसके अतिरिक्त नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए संसद के मानसून सत्र के पश्चात् कांग्रेस कार्यसमिति की मीटिंग बुलाई जाएगी। साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर वैकल्पिक राजनीतिक गठबंधन की संभावना खोजबीन की जा रही है।

कल वाराणसी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, ‘रुद्राक्ष’ का करेंगे उद्घाटन

Fact Check: BBC की रिपोर्ट में दावा- 'राहुल गांधी विश्व के तीसरे सबसे भरोसेमंद नेता '

वित्त वर्ष 21 के पहले नौ महीनों में अमेरिकी बजट घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -