कल वाराणसी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, ‘रुद्राक्ष’ का करेंगे उद्घाटन
कल वाराणसी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, ‘रुद्राक्ष’ का करेंगे उद्घाटन
Share:

नई दिल्ली: 15 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। पीएम के बहुप्रतीक्षित दौरे के मध्य स्वयं मुख्य सचिव एवं डीजीपी वाराणसी पहुंचे तथा तैयारियों का मुआयना लिया। दोनों ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल काशी विश्वनाथ मंदिर, संपूर्णानंदर संस्कृत विश्वविद्यालय, रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का दौरा किया तथा सर्किट हाउस में सुरक्षा के मद्देनजर बैठक भी आयोजित की।

वही कोरोना संकट में प्रधानमंत्री मोदी लगभग 8 माह पश्चात् 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। इस के चलते वे लगभग 5 से 6 घंटे वाराणसी में गुजारेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 1,550 करोड़ की परियोजनाओं का लोकापर्ण भी करेंगे। प्रधानमंत्री 10 परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले मुख्य सचिव आरके तिवारी तथा डीजीपी मुकुंद गोयल वाराणसी पहुंचे।

पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में पहले दर्शन करेंगे फिर संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्याल में एक छोटी बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सिगरा क्षेत्र में जापान की मदद से बने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का भी उद्घाटन करेंगे। दोनों दिग्गज अफसरों ने सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की अग्रिम तैयारियों के मद्देनजर बैठक भी की। मुख्य सचिव आरके तिवारी ने खबर दी कि वे प्रधानमंत्री मोदी के प्रोग्राम की तैयारियों में डीजीपी के साथ आए हैं। तैयारियों की समीक्षा की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर, जनसभा तथा बीएचयू भी जाएंगे।

कांग्रेस में शामिल हो सकते है चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर?

यूके सरकार 2050 तक सभी घरेलू परिवहन को करेगी डीकार्बोनाइज

संजय राउत बोले- राहुल कांग्रेस के बड़े नेता, लेकिन अभी उनसे भी बड़े नेता मौजूद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -