जंगल से 16 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से मचा कोहराम
जंगल से 16 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से मचा कोहराम
Share:

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिला स्थित जंगल से 16 साल की एक किशोरी का शव सोमवार को बरामद किया गया है । आशंका है कि किशोरी का क़त्ल करने से पहले उसका अपहरण कर बलात्कार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह सूचना दी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिलने पर तातीझरिया पुलिस थाना प्रभारी A कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और किशोरी का शव भी पाया गया है। ग्रामीण कंडापहाड़ी जंगल में ईंधन के लिए लकड़ी एकत्र करने के लिए गए हुए थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि आरोपी की पहचान करने और हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन आशंका है कि किशोरी की हत्या करने से पहले उसका अपहरण कर उससे बलात्कार किया गया और आरोपी ने पहचाने जाने के डर से उसको मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा जा चुका है। केस में तातीझरिया पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक मनोज रत्न छोटे ने कहा कि घटना की प्रत्येक पहलू से कार्रवाई की जा रही है।

बलिया जिले के नगरा इलाके में एक दलित युवती से बलात्कार के आरोप में उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक को मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस ने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से कहा है कि नगरा थाना इलाके के एक गांव में 23 वर्षीय एक दलित युवती के साथ उसके पड़ोसी धीरेंद्र सिंह ने 4 दिसंबर की रात उसके घर में घुसकर बलात्कार किया था।

घटना के वक़्त युवती घर में अकेले थी और उसके सभी परिजन किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। उन्होंने इस बारें में कहा है कि युवती की तहरीर पर धीरेंद्र सिंह के विरुद्ध दुष्कर्म के आरोप तथा अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति कानून की सुसंगत धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। केस की कार्रवाई की जा रही है।

सड़क पर खड़ी विवाहिता के साथ सद्दाम और फरहान ने की छेड़छाड़, बचाने आए देवर को पीटा

7 वर्षीय मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 30 लाख की फिरौती मांग रहे थे आरोपी

15 वर्षीया नाबालिग की प्रसव के बाद हुई मृत्यु, मृत बच्चे को दिया जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -