बिकरू कांड: फरार आरोपी अमर दुबे के भाई ने किया इन बातों का खुलासा
बिकरू कांड: फरार आरोपी अमर दुबे के भाई ने किया इन बातों का खुलासा
Share:

कानपुर: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में अपराध बहुत बढ़ गए है. आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही अब बिकरू कांड के पश्चात् मुठभेड़ में मारे गए अमर दुबे ने भी पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थीं. और इस बात का खुलासा स्वयं उसके नाबालिग छोटे भाई ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में किया है. उसने अपने बयान में बताया कि जब पुलिसकर्मी भाग रहे थे तो अमर और विकास दुबे उन्हें पकड़-पकड़कर फायरिंग कर रहे थे.

वही अमर, विकास दुबे का दायां हाथ था. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 2 जुलाई की रात भी विकास के साथ अमर दुबे, प्रभात, अतुल, जिलेदार, राम सिंह यादव सहित कई गुर्गे पुलिस से सीधे मोर्चा लिए थे. अमर के छोटे भाई ने अपने बयान में बताया कि विकास ने अमर को बुलाया था. कुछ समय पश्चात् असलहा लेकर वह घर आया और छत पर चला गया. कुछ समय बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलना शुरू कर दी. 

साथ ही छोटे भाई ने आगे बताया कि वारदात के पश्चात् जब अमर घर से भाग रहा था, तो उसने कहा था कि अब हमारी बात नहीं हो पाएगी. मैंने फोन बंद कर दिया है. विकास के साथ रहेंगे, परेशान मत होना. पुलिस आए तो कह देना डर के कारण भाग गया. हालांकि जांच में उसकी पत्नी, पिता व मां की भी भूमिका मिली थी. तत्पश्चात, सभी को जेल भेजा गया था. वही पुलिस अमर के नाबालिग भाई से पूछताछ कर चुकी है. उसके बयान बहुत महत्वपूर्ण हैं. पुलिस अब तफ्तीश कर रही है कि अमर के साथ वह भी था या नहीं. यदि कोई सबूत नहीं मिलता है, तो पुलिस उसे गवाह बना सकती है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने विदेशी निवेशकों को दिया नए अवसरों में निवेश करने का न्योता

शराब तस्करी का बड़ा मामला आया सामने, तीन युवको की हुई ​गिरफ्तारी

शिक्षक दिवस : जानिए इसका इतिहास, पहली बार कब मनाया था शिक्षक दिवस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -