खेत में अचानक हुआ भयंकर धमाका, देखने उमड़ी लोगों की भीड़, और फिर...
खेत में अचानक हुआ भयंकर धमाका, देखने उमड़ी लोगों की भीड़, और फिर...
Share:

श्योपुर: MP के श्योपुर में एक कृषक के खेत में हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली. खेत में पानी देने के लिए जब किसान ने ट्यूबवेल खोला तो कुछ समय चलने के पश्चात् अचानक भयंकर धमाका हुआ. मोटर एवं पाइप दूर जाकर गिरा, तत्पश्चात, लगभग 20 मिनट तक 50 मीटर ऊपर तक पानी पहुंचा. इस दृश्य को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

वही मंगलवार की प्रातः देवरी पुलिया निवासी हरजिंदर सिंह ने अपने खेत में चने की फसल में पानी देने गए. बिजली आने के पश्चात् ट्यूबवेल चालू किया. लगभग 30 मिनट तक तो ट्यूबवेल सामान्य चलता रहा, मगर अचानक से ट्यूबलेव ने इतने प्रेशर से पानी फेंकने लगा कि बोरिंग में लगी मोटर तथा पाइप निकलकर बाहर आ गया. तत्पश्चात, बगैर बिजली और मोटर के पानी जमीन से 50 मीटर ऊपर तक निकलता रहा. 

वही इस मामले को देखने के लिए मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने कहा कि बोरिंग के पाइप से गंदा पानी निकल रहा था, तथा उसमें से गैस जैसी दुर्गंध आ रही थी. इस बोरिंग को 4 वर्ष पहले कराया गया था. तब से ट्यूबवेल से सामान्य पानी निकल रहा था, मगर हुई इस घटना ने हर किसी चौंका दिया. वहीं किसान हरजिंदर सिंह ने बताया कि वो प्रतिदिन की भांति उन्होंने खेत में पानी देने के लिए ट्यबवेल चलाया था. आधे घंटे तक तो सब सही रहा. तत्पश्चात, अचानक ट्यूबवेल में ऐसा ब्लास्ट हुआ कि पाइप, मोटर दूर जाकर गिर पड़े.

वैज्ञानिकों का दावा, कहा- नीम से ठीक होगा कोरोना...!

जेल से नहीं मिलेगी शराबियों को राहत, पहले देना होगी ये खबर

CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में अब इस महीने तक मिलेगा 'मुफ्त राशन' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -