भारतपे में मची हलचल, अश्नीर ग्रोवर के बाद अब CEO ने छोड़ा पद
भारतपे में मची हलचल, अश्नीर ग्रोवर के बाद अब CEO ने छोड़ा पद
Share:

भारतपे के मुख्य कार्यपालक अफसर (CEO) सुहैल समीर ने पद छोड़ दिया है। समीर का कंपनी के पूर्व संस्थापक अश्नीर ग्रोवर के साथ विवाद हुआ था। अपने एक बयान में भारतपे ने कहा कि समीर सात जनवरी 2023 से रणनीतिक सलाहकार के तौर पर सेवाएं देंगे। इसमें आगे बताया गया, "मौजूदा मुख्य वित्तीय अफसर नलिन नेगी को अंतरिम सीईओ निुयक्त किया गया है।’’

सूत्रों के अनुसार, BharatPe में एक नेतृत्व परिवर्तन की योजना बनाई जा रही है, जिसके पश्चात् सुहैल समीर ने CEO का पद छोड़ दिया है। हालांकि बीते माहों में कई लोगों ने कंपनी से इस्तीफा भी दिया है। बीते माहों में तीन वरिष्ठ अफसरों- Chief Technology Officer विजय अग्रवाल, PostPe के प्रमुख नेहुल मल्होत्रा एवं ऋण-उपभोक्ता उत्पादों के मुख्य उत्पाद अफसर रजत जैन ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था।

बता दे कि भारतपे को लेकर बहुत विवाद भी देखने को मिल रहा है। इससे पहले भी कई लोग कंपनी से बाहर हो चुके हैं। कंपनी के मुख्य राजस्व अफसर निशित शर्मा ने जून में कंपनी छोड़ दी थी। BharatPe के संस्थापक सदस्यों में से एक सत्यम नथानी ने भी उसी महीने अपनी करियर में आगे बढ़ाने के लिए कंपनी छोड़ दी थी। वहीं अश्नीर ग्रोवर को कंपनी से हटाए जाने के पश्चात् से ही BharatPe बहुत विवादों में रही है। वर्ष 2022 में अश्नीर ग्रोवर को भारतपे से बाहर होना पड़ा था। तत्पश्चात, अश्नीर ग्रोवर ने भी कंपनी एवं अपने पूर्व सहयोगियों पर कई आरोप लगाए थे। हाल के हफ़्तों में समीर एवं ग्रोवर के माध्यम से एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले भी देखने को मिले हैं। हाल ही में अश्नीर ग्रोवर के माध्यम से कई ऐसे ट्वीट किए गए हैं जो कि कंपनी और अपने पूर्व सहयोगियों पर आक्रामक तेवर दिखाते हों।

नहाने गई थी छात्रा, डेढ़ घंटे तक बाथरूम से नहीं निकली बाहर और फिर...

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उमा भारती ने राहुल गांधी को दिया ये संदेश

डांस के दौरान कांग्रेस नेता ने की जमकर फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -