नहाने गई थी छात्रा, डेढ़ घंटे तक बाथरूम से नहीं निकली बाहर और फिर...
नहाने गई थी छात्रा, डेढ़ घंटे तक बाथरूम से नहीं निकली बाहर और फिर...
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा में एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कहा जा रहा है कि छात्रा बाथरूम में बेहोश हो गई थी, जिसके पश्चात् गेट तोड़कर उसे निकाला गया। घरवाले जब उसे लेकर चिकित्सालय गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के पंचवटी की है। यहां पंचवटी नगर में एक छात्रा अपने घर के बाथरूम में बेहोश हो गई। बहुत देर तक वह वह बाथरूम से नहीं निकली तो उसकी मां ने आवाज लगाई। इसके बाद भी कोई जवाब नहीं आया। इस पर घरवालों ने बाथरूम का गेट तोड़ दिया। छात्रा बेहोशी की हालत में थी। परिजन जब उसे चिकित्सालय लेकर गए तो चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्रा की संदिग्ध हालातों में मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया। छात्रा के भाई मुकुल ने बताया कि स्वाति बीए तृतीय वर्ष की छात्र थी। वह छात्र संगठन से भी जुड़ी थी। वह 31 दिसंबर को दोस्तों के साथ नववर्ष पार्टी में गई थी। रविवार दोपहर लगभग 1 बजे वह नहाने गई थी। जब वह डेढ़ घंटे पश्चात् भी बाहर नहीं निकली तो मां ने आवाज लगाई। जब कोई जवाब नहीं आया तो बाथरूम का गेट तोड़ा गया। घरवालों ने देखा कि स्वाति बाथरूम में बेहोश पड़ी थी। उसे तत्काल प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए, फिर वहां से एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुकुल ने बताया स्वाति की तबीयत खराब नहीं थी। उसे कोई बीमारी भी नहीं थी। अब तो पुलिस तहकीकात में ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। कुन्हाड़ी थाने के ASI करतार सिंह ने बताया कि छात्रा स्वाति बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिली थी। मौत के कारणों की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। फिलहाल अभी तक मौत की कोई वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

कलयुगी बाप ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

एक और पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार, दामाद के संग भागी सास

स्कूटी पर अकेली नहीं, सहेली के साथ थी अंजलि, दिल्ली केस में CCTV फुटेज से हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -