डांस के दौरान कांग्रेस नेता ने की जमकर फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
डांस के दौरान कांग्रेस नेता ने की जमकर फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में कांग्रेस MLA सुनील सराफ ने नववर्ष के जश्न में कानून की धज्जियां उड़ाईं। 'मैं हूं डॉन' गाना बजते ही MLA सुनील स्टेज पर चढ़ गए तथा रिवाल्वर निकाल कर गोलीबारी की तथा डांस करने लग गए। MLA के डांस एवं गोलीबारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वही ये वीडियो 31 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है। जहां MLA अपने गृह कस्बे कोतमा में आयोजित नववर्ष के जश्न में पहुंचे थे। वहीं हवाई फायर करते दिखाई दिए। मामले की खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने इस सिलसिले में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

गौरतलब है कि सुनील सराफ कोतमा विधानसभा सीट से MLA हैं। उनका विवादों से पुराना नाता रहा है। कुछ माहों पहले उनके खिलाफ एक महिला यात्री से ट्रेन में छेड़छाड़ एवं अभद्र बर्ताव करने के आरोप में केस भी दर्ज हुआ था। महिला ने शिकायत की थी कि उसकी पास की बर्थ पर यात्रा कर रहे MLA ने शराब के नशे में उसके साथ अभद्र बर्ताव किया। वही इस मामले को लेकर MLA सुनील ने कहा था कि ये पूरी तरह से षड्यंत्र है। ट्रेन की बर्थ को लेकर विवाद था तो चरित्र पर सवाल क्यों उठा रहे हैं। कांग्रेस MLA सुनील ने कहा है कि बहन (पीड़िता) अगर ऐसा कर रही है तो ये पाप है। हम हमेशा सफर करते हैं। उन्होंने कहा था कि हम विधायक हैं तथा 50 वर्ष की उम्र हो गई है। अब यह करेंगे? कटनी से ट्रेन में सवार हुआ था। 200 किमी का सफर तय किया था कि भूख लग गई। उन्होंने कहा कि MLA सिद्धार्थ कुशवाहा मिल गए। महिला ने कहा कि लाइट मत जलाइएगा बच्चा है तो हमने छोटी वाली लाइट के प्रकाश में ही खाना खाया। आगे बोला कि स्टाफ से भी पूछा जा सकता है। दरवाजा बार-बार टकरा रहा था, क्योंकि उसमें क्लिप नहीं थी। उन्होंने बोला कि इस कारण  बच्चा बार-बार जग जा रहा था। MLA सिद्धार्थ ने केवल इतना पूछा कि आपकी बर्थ कौन सी है? क्योंकि वह इनकी बर्थ पर लेटी हुई थीं। क्या यह अपराध है?

पिता बनने वाले है लालू के बेटे

उपेंद्र कुशवाहा ने बोला तेजस्वी पर हमला, याद दिलाया RJD का जंगलराज

सुप्रीम कोर्ट के नोटबंदी के फैसले पर आया निर्मला सीतारमण का बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -