बिहार में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, 8 लोगों ने गवाई अपनी जान
बिहार में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, 8 लोगों ने गवाई अपनी जान
Share:

पटना: बिहार के बेतिया में जहरीली शराब से 8 लोगों की जान जाने के उपरांत कोहराम मच गया है। कई लोग बीमार भी हैं, जिनका उपचार अलग-अलग हॉस्पिटल में किया जा रहा है। मामला नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिणी तेलहुआ गांव का है। जहां इस बात का पता चला है कि बुधवार शाम में गांव के ही दलित बस्ती में कई लोगों ने एक साथ शराब पी थी,  इसके उपरांत पूरी घटना हुई।

बेतिया में शराब कांड के बाद कोहराम: मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक दक्षिणी तेलहुआ पंचायत के वार्ड नंबर 2, 3, 4 के निवासी है । ग्रामीणों के अनुसार उन्होंने बुधवार शाम में शराब पी  इसके उपरांत अचानक ही उनकी तबीयत ख़राब होने लगी। अब तक 8 लोगों की जान चली गई। वहीं कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस और प्रशासन की टीम जांच में जुटी: जहां इस बात का पता चला है कि बेतिया में अचानक हुए शराबकांड को लेकर लोगों के बीच कोहराम मच गया। तुरंत ही पुलिस और प्रशासन की टीम अवसर पर पहुंची है। केस की कार्रवाई की जा रही है। दूसरी ओर जिन 8 लोगों की जान जा चुकी है, उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब के चलते उनके अपनों की जान गई है।

गोपालगंज में भी जहरीली शराब से अब तक 8 की मौत: एक दिन पूर्व ही गोपालगंज में जहरीली शराब का कहर सामने आया था। यहां भी मृतकों की तादाद बढ़कर 8 हो गई है। सिधवलिया के मंगोलपुर में दो और लोगों की जान चली गई। मोहम्मदपुर में जहरीली शराब कांड के उपरांत ये बीमार थे। हालांकि, मौत की वजह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

दिल्ली: नहीं माने लोग, आज सुबह धुंए से ढंका पूरा आसमान

बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरातियों को नए साल की दीं शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -