रेलवे स्टेशन पर पति-पत्नी की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
रेलवे स्टेशन पर पति-पत्नी की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर से एक खबर सामने आ रही है। दानापुर स्टेशन पर पति पत्नी की ट्रेन कटकर दर्दनाक मौत हो गई। कहा जा रहा है कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली। दानापुर रेल पुलिस इस कांड की छानबीन में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिल रही खबर खबर के मुताबिक, दानापुर स्टेशन के पश्चिमी छोड़ पर ट्रेन की पटरी पर दोनों का शव पड़े मिले। पिछली रात में उनकी मौत हुई। कहा जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में पति एवं पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। खबर के अनुसार, महिला गर्भवती थी। मृत दंपती की पहचान हो गई है। मरने वाले पुरुष का नाम सुमन कुमार है जबकि महिला उसकी पत्नी हैं। GRP ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। डेड बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए GRP ने भेज दिया है तथा घटनास्थल की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से उनके कुछ सामान भी प्राप्त हुए हैं। पुलिस उनकी जांच कर रही है। 

घटना पिछली देर रात की बताई जा रही है रात भर पटरी पर ही दोनों के शव पड़े रहे। प्रातः एक ट्रेन ड्राइवर को रेल लाइन पर डेड बॉडी दिखाई दिया। उन्होंने गाड़ी रोक दी तथा GRP को इसकी खबर दी। दानापुर जीआरपी दाल बल के साथ मौके पर पहुंची तथा दोनों के शवों को पटरी से बाहर हटाया गया। तत्पश्चात, गाड़ी प्रस्थान कर गई। रेल पुलिस ने उनके जेब से प्राप्त हुए सामान को सुरक्षित रख लिया है। एक आई कार्ड सुमन की जेब से मिला है। आगे की तलाशी चल रही है।

दिल्ली में 10 माह के बाद कोरोना की फिर से दस्तक, बढ़ा संक्रमण का मामला

47 वर्ष के बाद सामने आई विमान हादसे की हैरान कर देने वाली वजह

ED का IAS छवि रंजन समेत 18 लोगों के ठिकानों पर हुई छापेमारी, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -