सरेआम BJP के दफ्तर में लगा दी आग, जानिए किसने किया ये काम?
सरेआम BJP के दफ्तर में लगा दी आग, जानिए किसने किया ये काम?
Share:

पटना: बिहार में भाजपा के जिला दफ्तर में कुछ उपद्रवियों तत्वों ने हमला किया है। अफरातफरी की स्थिति के बीच पूरे भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी उपद्रवी फरार बताए जा रहे हैं। उपद्रवियों ने इस के चलते न केवल भाजपा दफ्तर को निशाना बनाया बल्कि पूरी बिल्डिंग को भी आग के हवाले कर दिया। वहां रखे एक एक फर्नीचर को पहले तोड़ा गया फिर उसमें आग लगी दी गई। 

वही बिगड़ी स्थितियों के बीच फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंच सकी है। वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुंडा घटनास्थल पर पहुंचे हैं तथा उन्होंने पार्टी कार्यालय में अचानक सामने आए इस घटनाक्रम का जायजा लिया है। बता दे कि इस समय बिहार के कई शहरों में सरकार की सेना में भर्ती योजना मतलब अग्निपथ योजना का खूब विरोध हो रहा है। इस बीच जैसे ही इस कार्यालय में आगजनी की खबर प्राप्त हुई फौरन एहतियाती कदम उठाए गए हैं। इस संबंध में दमकल विभाग को भी सूचना दी गई है।

आर्मी भर्ती के उम्मीदवारों ने बृहस्पतिवार को नवादा में भाजपा के जिला दफ्तर में तोड़फोड़ कर आगजनी की है। इस हमले में दफ्तर की इमारत धू-धू कर जल उठी। वहीं वारिसलीगंज से भाजपा MLA अरुणा देवी के काफिले पर भी हमला किया गया। उग्र युवाओं ने महिला विधायक की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए हैं। अग्निपथ पर प्रदर्शन पर सम्राट चौधरी सहित बिहार सरकार के मंत्रियों का बयान आया है। उन्होंने कहा, 'लगता है कि युवाओं के समीप सही संदेश नहीं पहुंच पाया जो पहुंचना चाहिए था। वो इस स्कीम को नहीं समझ पाए हैं। मैं आप लोगों से अपील करना चाहूंगा कि वह पहले पूरी चीजों को समझें। 4 वर्ष देश की सेवा करने के पश्चात् वो कई सरकारी विभागों में जा सकते हैं।'

ATM से अचानक निकलने लगे 500 के नोट, लेने के लिए उमड़ गई लोगों की भीड़

अग्निपथ स्कीम ने दहलाया बिहार! प्रदर्शनकारियों ने रेल में लगाई आग, दहशत में आम लोग

जानना चाहते हैं 'अग्निपथ योजना' से जुड़े सभी जवाब ? भारतीय वायुसेना ने जारी किया FAQ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -