छोटी सी बात पर हुआ बड़ा विवाद मोहम्मद राशिद ने बुजुर्ग को उतार दिया मौत के घाट
छोटी सी बात पर हुआ बड़ा विवाद मोहम्मद राशिद ने बुजुर्ग को उतार दिया मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली: 10 अप्रैल को राजधानी दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र में एक शख्स के कत्ल के इल्जाम में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है. हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम मोहम्मद राशिद, दीपक और रोहित हैं. पुलिस ने इन तीनों के पास से तमंचा और पिस्टल भी जब्त की गई. पुलिस का इस बारें में कहना है कि इन तीनों पर कत्ल के अलावा कत्ल के प्रयास और लूट के मामले पहले से ही दर्ज हैं. 

संगम विहार में हुए कत्ल का एक CCTV फुटेज भी सामने आया था. जिसमें साफ नज़र आ रहा है कि किस तरीके से कुछ बदमाश न सिर्फ पिस्टल बल्कि लाठी डंडा लेकर राहुल नाम के एक शख्स की मीट की दुकान पर गए. पुलिस की माने तो झगड़े की शुरुआत 28 मार्च के दिन हुई थी.  जब संगम विहार में मीट की दुकान चलाने वाला राहुल अपने परिवार वालों के साथ मिलकर राशिद के परिवार के लोगों की किसी बात पर पिटाई करना शुरू कर दिया था. तभी से राशिद बदला लेने की फिराक में आ गए थे.  राहुल से बदला लेने के लिए राशिद ने एक साजिश रची और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर पिस्टल और लाठी-डंडों से लैस होकर 10 अप्रैल की शाम राहुल की दुकान पर आ पहुंचे. उस वक्त राहुल की दुकान पर चाचा हुकुम सिंह और एक दो लोग और मौजूद थे. दुकान पर पहुंचते ही इन सभी ने राहुल और हुकुम सिंह के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया है. 

इस बीच रोहित और दीपक ने गोली चला दी. एक गोली राहुल के चाचा हुकुम सिंह के सिर में जाकर लगी.  जिसके कारण से उसकी घटनास्थल पर ही जान चली गई. यह  गोली राहुल को  टारगेट कर चलाई गई थी लेकिन उसे कुछ नहीं हुआ. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की और मामले की कार्रवाई शुरू की. इसी बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली कि इनमें से 2 बदमाश राशिद और दीपक 13 अप्रैल की रात 9 से 10 बजे के करीब खानपुर में पहुंचने वाले हैं. इसके उपरांत पुलिस ने मौके पर ट्रैप लगाया और दोनों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने दोनों के पास एक पिस्टल भी बरामद की है.  इन दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने रोहित को भी गिरफ्तार कर लिया. 

गलती की सजा देने के बहाने टीचर ने की छात्रा के साथ घिनौनी हरकत

पति के दोस्त से बातें करती थी बीवी, एक झटके में बर्बाद हो गया सब कुछ

इंदौर: शादी के दूसरे दिन पत्नी से बोले पति- 'मेरे दोस्तों को भी खुश कर दो' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -