मशहूर निर्देशक सैम हाग्र्रेव ने मध्यम बजट की एक्शन फिल्मों को लेकर कही ये बात
मशहूर निर्देशक सैम हाग्र्रेव ने मध्यम बजट की एक्शन फिल्मों को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' के निर्देशक और मशहूर स्टंटमैन सैम हार्ग्रेव ने हाल ही में फिल्म के बजट को लेकर अपनी राय रखी है. उनका ऐसा मानना है कि सिनेमा में आजकल या तो सुपरहीरो जैसी किसी बड़े बजट की फिल्म या छोटी बजट की फिल्मों के लिए जगह है, यहां मध्यम बजट की एक्शन फिल्मों के लिए अधिक अवसर उपलब्ध नहीं है.

बता दें की नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाने वाली अपनी आगामी एक्शन फिल्म के बारे में बात करते हुए सैम ने मीडिया को बताया, "ऐसा लगता है कि इस तरह की मध्यम बजट वाली एक्शन फिल्म के लिए सिनेमा में अब उतनी जगह नहीं है. लगता है कि अब जमाना बड़े बजट की सुपरहीरो मूवीज या छोटी बजट वाली फिल्मों की है. " हार्ग्रेव को इस बात की खुशी है कि उनकी पहली फिल्म नेटफ्लिक्स के जरिए बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचेगी. उन्होंने आगे कहा, "नेटफ्लिक्स ने इस तरह की फिल्मों के लिए खुद में एक जगह बनाई है, जो मेरे ख्याल से बेहतरीन है क्योंकि इस तरह की कई सारी अच्छी कहानियां हैं, जिन्हें देखे जाने के लिए अभी एक ऐसी जगह है, जहां इनका लुफ्त उठाया जा सकता है. "

जानकारी के लिए बता दें की यह फिल्म 24 अप्रैल को जारी होगी. फिल्म का वास्तविक शीर्षक 'ढाका' है, जिसमें रणदीप हुड्डा, पंकज त्रिपाठी, प्रियांशु पेनयुली और रुद्राक्ष जायसवाल जैसे भारतीय कलाकार भी हैं. दुनिया भर के कई हिस्सों सहित भारत में भी इस फिल्म की शूटिंग हुई है.

एंजेलिना जोली की तरह दिखने वाली ईरानी मॉडल हुई कोरोना की शिकार

जानवर खानें पर इस ब्रिटिश म्यूजिशियन को आया गुस्सा, सुनाई खरी खोटी

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने लाइव कार्यक्रमों को लेकर किया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -