सिंगर टेलर स्विफ्ट ने लाइव कार्यक्रमों को लेकर किया ये बड़ा फैसला
सिंगर टेलर स्विफ्ट ने लाइव कार्यक्रमों को लेकर किया ये बड़ा फैसला
Share:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है. इस खतरनाक वायरस का असर हर जगह देखने को मिल रहा है . एक तरफ जहां इससे आम इंसान परेशान है तो वहीं सितारों को भी कई कठोर फैसले लेने पड़ रहे हैं. हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट ने एक बड़ा एलान किया है. टेलर स्विफ्ट ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि वो साल 2020 में अब एक भी लाइव कार्यक्रम नहीं करेंगी. टेलर स्विफ्ट ने ये बड़ा निर्णय कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए लिया है.  

इस बारें में टेलर का कहना है कि वो कोरोना को रोकने की कोशिश के लिए ऐसा कर रही हैं. सोशल मीडिया पर टेलर का पोस्ट सामने आते ही मुख्यत: फैंस के दो तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक तरफ जहां फैंस इस बात को लेकर उदास हैं कि वो साल 2020 में सिंगर का एक भी लाइव कार्यक्रम एन्जॉय नहीं कर पाएंगे तो वहीं दूसरी ओर फैंस टेलर के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि टेलर का ये फैसला बेहद समझदारी का है, ऐसा करके सिंगर न सिर्फ खुद को बल्कि अपने फैंस को भी सुरक्षित कर रही हैं. अपने पोस्ट के कैप्शन में टेलर ने लिखा, 'प्लीज... प्लीज आप सभी सुरक्षित रहें. मैं जल्दी ही आपसे स्टेज पर मिलूंगी लेकिन अभी हम सभी की सुरक्षा ज्यादा अहम है. आप सभी क्वांरटीन में रहें और सुरक्षित रहें. आपकी सुरक्षा से ही बाकी सभी भी सुरक्षित रहेंगे. '

जानकारी के लिए बता दें कि टेलर के इस फैसले के बाद उनके 2020 के शोज कैंसिल कर दिए गए हैं और एक मई से टिकट रिफंड का सिलसिला शुरू हो जाएगा. वहीं फैंस अपने पुराने टिकट्स को नए टिकट्स के साथ भी बदल पाएंगे. आपको बता दें कि टेलर के पहले जस्टिन बीबर भी अपने कुछ शोज कैंसिल कर चुके हैं. इसके साथ ही Coachella को भी टाल दिया गया है.

मास्क पहने एफ्लेक ने अमार्स के साथ किया कुछ ऐसा

पॉप स्टार रिहाना के पिता ने कोरोना को दी मात, बेटी ने की थी मदद

लॉकडाउन की अवधी में भी मशहूर गायक जे बाल्विन कर रहे हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -