एंजेलिना जोली की तरह दिखने वाली ईरानी मॉडल हुई कोरोना की शिकार
एंजेलिना जोली की तरह दिखने वाली ईरानी मॉडल हुई कोरोना की शिकार
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली के कई फैंस है. वहीं, एक ऐसा ही फैन का किस्सा सामने आया जो हैरान कर देने वाला है. वहीं अभिनेत्री की तरह दिखने के चक्कर में अपना चेहरा प्लास्टिक सर्जरी से बर्बाद करने वाली सहर के नाम से मशहूर इंस्टाग्राम स्टार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. टेस्ट के बाद उन्हें फिलहाल अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

बता दें की वह पिछले साल ईशनिंदा, गलत तरीके से पैसे कमाना और युवाओं को भ्रमित करने के आरोप में गिरफ्तार की गई थीं. जब सहर की गिरफ़्तारी हुई तो उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी बंद कर दिया गया था. जेल में ही उनको कोरोना इन्फेक्शन हो गया है. उनके वकील ने जज से कोरोना वायरस संकट के दौरान उन्हें पैरोल पर छोड़ने की भी अपील की थी लेकिन जज ने उनकी अर्जी को खारिज कर दिया था. अब सहर को अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के लिए बता दें की सेंटर फॉर ह्यूमन राइट्स के वकील पयम दरफशन ने आरोप लगाया है कि सहर की इस हालत के लिए जज जिम्मेदार हैं. साल 2017 में उन्होंने करीब 50 सर्जरी कराईं ताकि एंजेलिना जोली की तरह दिख सकें. सहर ने तब बताया था कि वह अपना वजन 40 किलोग्राम से ऊपर नहीं होने देतीं लेकिन एंजेलिना बनने के चक्कर में उनका चेहरा ही खराब हो गया. मूल रूप से ईरान की रहने वाली यूट्यूबर सहर तबर का असली नाम फातिमा किश्वंद है. वे एंजेलिना जोली को कॉपी करने के वजह से मशहूर हुई थी.

जानवर खानें पर इस ब्रिटिश म्यूजिशियन को आया गुस्सा, सुनाई खरी खोटी

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने लाइव कार्यक्रमों को लेकर किया ये बड़ा फैसला

मास्क पहने एफ्लेक ने अमार्स के साथ किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -