भंसाली की नीयत में कोई खोट नहीं है तो फिल्म दिखाए- कालवी
भंसाली की नीयत में कोई खोट नहीं है तो फिल्म दिखाए- कालवी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के लिए मुसीबते कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर से खबर आई है कि, राजस्थान की करणी सेना के द्वारा फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर विरोध तेज कर दिया गया है. वही इस इस मामले में करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी का कहना है कि, "अगर पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के अनुसार हम (करणी सेना) सेंसर बोर्ड नहीं हैं तो भंसाली भी खुद मुख्तार नहीं हैं. उन्हें भी करोड़ों नागरिकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं हैं. करणी सेना किसी भी सूरत में फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी."

इसके अलावा उनका कहना है कि, "यदि वास्तव में भंसाली की नीयत में कोई खोट नहीं है तो वह राजस्थान के राजपरिवारों और देश के पत्रकारों को फिल्म क्यों नहीं दिखाते. इतिहास को तरोड़-मरोड़कर प्रस्तुत करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती."

गौरतलब है कि, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को जान से मारे जाने की धमकियां मिल चुकी हैं. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और शहीद कपूर भी है.

ये भी पढ़े

ब्रैड को मिली नयी पार्टनर, जानें कौन है वो

सिमोन का कार्यभार संभालती थी ये मशहूर अभिनेत्री

बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी भाजपा के राजनेताओं को बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -