'माँ को खोने से बड़ा दुःख कोई नहीं..', हीराबा के निधन पर नेपाल और पाकिस्तान के पीएम ने जताया शोक
'माँ को खोने से बड़ा दुःख कोई नहीं..', हीराबा के निधन पर नेपाल और पाकिस्तान के पीएम ने जताया शोक
Share:

इस्लामाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के देहांत पर देश-विदेश से लोग दुख प्रकट कर रहे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी हीरा बा के निधन पर शोक प्रकट किया है। शरीफ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मां को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं होता। मैं पीएम नरेंद्र मोदीजी की माताजी के निधन पर संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।'

बता दें कि, इससे पहले नेपाल के नवनियुक्त पीएम पुष्प कमल दहल प्रचंड ने भी पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक प्रकट किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें हीरा बा के देहांत का समाचार सुनकर गहरा दुख पहुंचा है। दुख की इस घड़ी में वे पीएम मोदी और उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं। बता दें कि, पीएम मोदी की मां हीरा बा को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में समस्या होने लगी थी। इसके साथ ही उन्हें कफ की शिकायत भी थी। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट करा दिया गया था। डॉक्टरों ने उनकी मां का MRI और सीटी स्कैन किया था। गुरुवार को अस्पताल की तरफ से बयान जारी करते हुए जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत में सुधार है। मगर शुक्रवार सुबह 3।30 बजे उनका देहांत हो गया।

इससे पहले बुधवार को शाम 4 बजे पीएम मोदी भी उनसे मिलने के लिए अस्पताल गए थे। यहां वह लगभग डेढ़ घंटे उनके साथ रहे थे। डॉक्टरों से उनका हाल जाना था। इसके बाद वह दिल्ली चले गए थे। पीएम मोदी से पहले उनके भाई सोमाभाई के अलावा गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

क्रीमिया में दर्दनाक सड़क हादसा, मेडिकल की पढ़ाई कर रहे 4 भारतीय छात्रों की मौत

'सर तन से जुदा'! रेप किया, शरीर से खाल उतारी, स्तन काट डाले.., एक और हिन्दू महिला की निर्मम हत्या

रोज़ 5000 मौतें, अस्पताल और सड़कों पर लाशें ही लाशें.., कोरोना से चीन की हालत दयनीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -